Result: HPTU ने जारी किया बीटेक और बी फार्मेसी की प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट
Advertisement

Result: HPTU ने जारी किया बीटेक और बी फार्मेसी की प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट

Himachal Technical University Entrance Result: हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने बीटेक और बी फार्मेसी (डायरेक्ट एंट्री) की प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. 

Result: HPTU ने जारी किया बीटेक और बी फार्मेसी की प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट

Himachal Technical University Entrance Result: हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर ने बीटेक और बी फार्मेसी (डायरेक्ट एंट्री) की प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. बता दें,  तकनीकी विवि ने 14 मई को प्रवेश परीक्षा करवाई थी. जिसमें बीटेक (डायरेक्ट एंट्री) के लिए 3,185 अभ्यर्थियों ने प्रवेश परीक्षा दी थी.  वहीं, बी फार्मेसी में प्रवेश के लिए 2,651 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी. वहीं, बीटेक और बी फार्मेसी (संयुक्त) के लिए 467 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी. 

World Milk Day: वर्ल्ड मिल्क डे आज, जानें हर दिन दूध पीने के अनगिनत फाएदे

जानकारी के अनुसार, यूजी विषय की काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग लेने के लिए सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए प्रवेश के लिए परीक्षा में कुल अंक के 40 फीसदी और आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों के 30 फीसदी अंक लाना अनिवार्य हैं. 

Mala Jaap Ke Niyam: रुद्राक्ष की माला जप करते वक्त इन बातों का रखें ध्यान, जानें सही नियम

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक,  परीक्षा नियंत्रक अनुपम कुमार ठाकुर ने कहा कि बीटेक, बी फार्मेसी की प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है.  अभ्यर्थी तकनीकी विवि की वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं. आपको बता दें, आप अपने रोल नंबर या डेट ऑफ बर्थ के जरिए अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

Bank holiday in June: जून में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, बाहर जाने से पहले देख लें बैंक छुट्टियों की लिस्ट

  

Trending news