NIT हमीरपुर में देर रात छात्रों में हुई झड़प, डंडों व रॉड से एक दूसरे पर किया हमला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1627123

NIT हमीरपुर में देर रात छात्रों में हुई झड़प, डंडों व रॉड से एक दूसरे पर किया हमला

एनआईटी हमीरपुर में शनिवार देर रात छात्रों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई. इस दौरान छात्र रॉड और पत्थरों से एक दूसरे को पीटते हुए नजर आए.

NIT हमीरपुर में देर रात छात्रों में हुई झड़प,  डंडों व रॉड से एक दूसरे पर किया हमला

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: एनआईटी हमीरपुर में शनिवार देर रात छात्रों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई.  जिसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो के अनुसार, छात्र रॉड और पत्थरों से एक दूसरे को पीटते हुए नजर आए. मारपीट की यह घटना एडमिन ब्लॉक के ठीक सामने सेंट्रल ब्लॉक में हुई. जहां पर काफी तादाद में स्टूडेंट्स इकट्ठे हुए थे.  

 बालों को लंबा करने के लिए करें इन Oil का इस्तेमाल, होंगे लंबे-घने और मुलायम Hair

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फर्स्ट और सेकेंड ईयर के स्टूडेंट्स मारपीट की इस घटना में शामिल बताए जा रहे हैं.  यह स्टूडेंट्स कैलाश और नीलकंठ दो अलग-अलग हॉस्टल में रहते हैं. मारपीट की यह घटना देर रात तक जारी रही, जिसके बाद एनआईटी प्रशासन व हॉस्टल वार्डन घटनास्थल पर पहुंचे और  हॉस्टल के बाहर गार्ड की अतिरिक्त तैनाती करवाई गई. वहीं पूरे कैंपस में भी गार्ड की गस्त देर रात तक जारी रही. 

गौरतलब है कि  एनआईटी कैंपस में कैफे और खानपान की अन्य दुकानें देर रात तक खुली रहती हैं. हॉस्टल्स में गर्ल्स और बॉयज दोनों की एंट्री का टाइम भी बदल चुका है. पिछले कुछ समय से इसमें छूट दी गई है. शायद अब उसी की वजह से यह सब कुछ होने लगा है. दरअसल, कैंपस में आयोजित होने वाले स्टूडेंट्स फेयर ''निंबस-2023'' की तैयारियां कर रहे हैं. रात 11:00 बजे तक इसकी स्वीकृति प्रशासन ने उन्हें दे रखी है. यह उत्सव वैसे तो मार्च माह के शुरू में ही हो जाना था, लेकिन इसे पोस्टपोन किया गया था. इसी वजह से पिछले कुछ दिनों से देर रात तक स्टूडेंट्स इसकी तैयारी में जुटे थे.

NIT के रजिस्ट्रार आरके बांसटू का कहना है कि वह आउट ऑफ स्टेशन हैं. जो घटना रात को हुई है. उसकी जानकारी मंगवाई गई है. जबकि NIT के डायरेक्टर एचएल सूर्यवंशी का कहना है कि मारपीट की इस घटना की जानकारी मिली है. अभी इस बात का पता नहीं चला है कि घायल स्टूडेंट्स हुए हैं या नहीं. वह आउट ऑफ स्टेशन हैं और अगले कुछ दिनों में लौटेंगे. 

Watch Live

Trending news