Nagar Parishad Nahan को दिया जा चुका 40 से 50 लाख रुपये का विधायक निधि व अन्य फंड
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1919713

Nagar Parishad Nahan को दिया जा चुका 40 से 50 लाख रुपये का विधायक निधि व अन्य फंड

Himachal Pradesh News: विधानसभा क्षेत्र नाहन से कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी ने नगर परिषद नाहन पर विकास कार्यों में लेटलतीफी के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि शहर के विकास कार्यों में देरी हो रही है. नगर परिषद के विकास कार्यों की लापरवाही के चलते जनता को सरकारी पैसे का लाभ नहीं मिल रहा है. 

 

Nagar Parishad Nahan को दिया जा चुका 40 से 50 लाख रुपये का विधायक निधि व अन्य फंड

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश के विधानसभा क्षेत्र नाहन में कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी ने भाजपा की नगर परिषद नाहन को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने भाजपा की नगर परिषद पर विकास कार्यों में लेटलतीफी के आरोप लगाए हैं. अजल सोलंकी ने कहा कि नाहन शहर के विकास कार्य पर लाखों रुपयों का विधायक प्राथमिकता व अन्य फंड दिया गया है, लेकिन नगर परिषद विकास कार्यों पर इस पैसे को खर्च करने में नाकाम साबित हुई है. जनता को सरकारी पैसे का लाभ नहीं मिल पा रहा है. 

अगर भाजपा नगर परिषद की अध्यक्षता की बात की जाए तो वे हमेशा मीडिया से दूरी बनाते नजर आते हैं. कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी ने नाहन में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि शहर के विकास कार्यों को लेकर नगर परिषद को अभी तक विधायक निधि व अन्य फंड से 40 से 50 लाख रुपये दिया जा चुका है, लेकिन विडंबना यह है कि अभी तक नगर परिषद इन विकास कार्यों के टेंडर भी अवार्ड नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ें- Israel Hamas War को लेकर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि सफाई व्यवस्था और स्ट्रीट लाइट समेत संपर्क मार्ग पक्के करने समेत अन्य कई विकास कार्यों पर खर्च किए जाने वाला यह बजट अभी तक नगर परिषद खर्चने में नाकाम साबित हुई है, जिसके चलते सरकारी पैसे का जनता को लाभ नहीं मिल रहा है. इस मामले को लेकर जल्द डीसी के साथ बैठक बुलाई जाएगी. अगर नगर परिषद ने विकास कार्य शुरू नहीं किए तो यूजर एजेंसी को भी बदलकर विकास कार्यों को सिरे चढ़ाया जाएगा ताकि जनता को इसका लाभ मिल सके.

ये भी पढ़ें- Kalam Chhodo Hadtaal में पहुंचे नूरपुर विधायक रणवीर सिंह निक्का, सरकार से की मांग

विधायक के आरोपों को लेकर जब भाजपा नगर परिषद अध्यक्ष से बात करनी चाही तो उन्होंने मीडिया से दूरी बनाई. इस मामले को लेकर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संजय तोमर ने बताया कि शहर में विकास कार्यों को शुरू करने के लिए जल्द ही टेंडर अवार्ड कर दिए जाएंगे. विधायक द्वारा दिया गया बजट जल्द शहर के विकास कार्यों पर खर्चा जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news