Himachal Pradesh News: 47 लाख रुपये की लागत से बनने वाले आउटडोर स्टेडियम की रखी गई आधारशिला
Advertisement

Himachal Pradesh News: 47 लाख रुपये की लागत से बनने वाले आउटडोर स्टेडियम की रखी गई आधारशिला

Himachal Pradesh News: हरोली विधानसभा क्षेत्र में एक दिन में 30 करोड़ रुपये के 19 विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया गया है. जिनका आने वाली पीढ़ियों को भी लाभ मिलेगा. 

Himachal Pradesh News: 47 लाख रुपये की लागत से बनने वाले आउटडोर स्टेडियम की रखी गई आधारशिला

ऊना: वर्तमान में हिमाचल प्रदेश का हरोली विधानसभा क्षेत्र निर्णायक विकास की ओर अग्रसर है. यहां राष्ट्रीय स्तर की विकास परियोजनाओं के अलावा क्षेत्रवासियों की मूलभूत आवश्यकताओं के लिए सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा, पेयजल व सिंचाई के क्षेत्र में बड़ी परियोजनाओं का योजनाबद्ध ढंग से कार्य किया जा रहा है ताकि क्षेत्र की वर्तमान आवश्यकताओं के अलावा भावी पीढ़ियों को भी इनका लाभ मिल सके.
 
47 लाख रुपये की लागत से बनने वाले आउटडोर स्टेडियम की रखी गई आधारशिला
बता दें, हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री शुक्रवार को हरोली विधानसभा पहुंचे. जहां उन्होंने 30 करोड़ रुपये के 19 विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया. इसके अलावा उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पंडोगा में एक करोड़ तीन लाख रुपये की लागत से बनने वाले 6 कमरों के भवन, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हरोली में एक करोड़ 47 लाख रुपये की लागत से बनने वाले आउटडोर स्टेडियम, ग्राम पंचायत गोंदपुर जयचंद में 97 लाख रुपये की लागत से बनने वाले बिजनेस प्रमोशन सेंटर की आधारशिला रखी.

ये भी पढे़ं- Himachal Pradesh News: नाले में सेब बहाने पर गरमाई सियासत, क्या है राजनीतिक मंशा

हरोली मिलन कार्यक्रम का किया जाएगा आयोजन 
उन्होंने कहा कि हरोली विधानसभा क्षेत्र में हर माह की एक तारीख को हरोली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कोई भी क्षेत्रवासी अपने निजी कार्यों व समस्याओं के बारे में उनसे सीधा संपर्क कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि हर माह की 2 तारीख को विधानसभा क्षेत्र हरोली में युवा मिलन कार्यक्रम का आयोजन होगा ताकि विकास कार्य में युवाओं की भागीदारी के साथ-साथ युवा पीढ़ी का मार्गदर्शन किया जा सके.

ये भी पढे़ं- पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने हिमाचल के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया दौरा

इसके अलावा हर माह की 8 तारीख को हरोली विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकासात्मक कार्यों के लिए निश्चित की गई है, जिसके तहत क्षेत्र में विकास कार्यों के लोकार्पण व भूमि पूजन के अलावा निर्माणाधीन कार्यों की निगरानी के साथ-साथ उनमें गुणवत्ता व गतिशीलता भी सुनिश्चित की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news