Chamba के इस गांव में 20 साल से एक ही जगह बंद था शख्स, अब वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2159406

Chamba के इस गांव में 20 साल से एक ही जगह बंद था शख्स, अब वीडियो हुआ वायरल

Himachal Pradesh News: चुराह विधानसभा क्षेत्र की खुशनगरी पंचायत के ढांजू गांव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति बहुत परेशान दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति पिछले 20 साल से एक ही जगह पर बंद था. 

 

Chamba के इस गांव में 20 साल से एक ही जगह बंद था शख्स, अब वीडियो हुआ वायरल

सोमी प्रकाश भुव्वेटा/चंबा: हिमाचल प्रदेश में चुराह विधानसभा क्षेत्र की खुशनगरी पंचायत के ढांजू गांव में बीस साल से एक ही जगह पर बांध कर रखे एक व्यक्ति का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने तुरंत मुस्तैदी दिखाई है. प्रशासन की ओर से जहां उस व्यक्ति के घर जाकर उन्हें फौरी राहत देने के लिए परिवार को दो किट राशन की मुहैया करवाई, वहीं बाद में पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने पीड़ित व्यक्ति की स्थिति को देखते हुए उसे तुरंत इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा में पहुंचाया है. अब आगे इस व्यक्ति की स्थिति के हिसाब से ही कदम उठाए जाएंगा. 

उपायुक्त मुकेश रेपसवाल ने बताया कि जैसे ही उन्हें इस बात की सूचना मिली उन्होंने तुरंत अपनी टीम को मौके पर भेजा और उसकी स्थिति को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज चंबा में इलाज के लिए भेज दिया. उन्होंने कहा कि अब आगामी कदम उस व्यक्ति की स्थिति को देखते हुए ही की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Kangra Airport पर बढ़ी पैसेंजर ग्रोथ, हर साल करीब 3 लाख यात्री कर रहे सफर
 
जब पीड़ित व्यक्ति के पिता कलीम असगर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सबसे पहले मीडिया का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से वह अपने बेटे के इलाज के लिए प्रशासन से गुहार लगा रहे थे, लेकिन उनकी किसी ने कोई बात नहीं मानी. उन्होंने बताया कि जैसे ही मीडिया की टीम वहां पहुंची तो प्रशासन अब मेरे बेटे को यहां इलाज के लिए ले आया है. पीड़ित व्यक्ति के पिता कलीम असगर ने कहा कि वह इसके लिए मीडिया का धन्यवाद करते हैं.  

ये भी पढ़ें- CM Sukhu News: पैसे के दम पर मुख्यमंत्री की कुर्सी हत्याना चाहते हैं जयराम ठाकुर!

वहीं मेडिकल कॉलेज चंबा के एमएस डॉ. विपन ठाकुर ने बताया कि प्रशासन के आदेशानुसार एक व्यक्ति को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा में लाया गया है. फिलहाल उसे प्राथमिक उपचार दे दिया गया है. अगले दो दिन तक उसे डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा. अगर कहीं दूसरी जगह शिफ्ट करना होगा तो उसके लिए भी प्रशासन पूरी तरह से प्रयास करेगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news