Crime: युवक के मौत के बाद लाश के किए टुकड़े-टुकड़े, बोरे में भरकर नाले में फेंका
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1736367

Crime: युवक के मौत के बाद लाश के किए टुकड़े-टुकड़े, बोरे में भरकर नाले में फेंका

Murder in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक युवक की मौत के बाद उसके लाश के कई टुकड़े करके नाले में फेंक दिया गया. जिसकी जांच पुलिस कर रही हैं. हालांकि, एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Crime: युवक के मौत के बाद लाश के किए टुकड़े-टुकड़े, बोरे में भरकर नाले में फेंका

सोमी प्रकाश/चंबा: हिमाचल के चंबा जिले अंतर्गत भांदल पंचायत में युवक की हत्या करके उसके टुकड़े टुकड़े करके नाले में फेंक दिया गया. इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य को डिटेन करके पूछताछ जारी है. बहरहाल इस मामले में कुछ और भी गिरफ्तारी होने की पूरी संभावना है. 

KKK 13: खतरों के खिलाड़ी 13 में स्टंट के दौरान अर्चना गौतम को लगी चोट, लगे 3 टांके

जानकारी के अनुसार, थरोली गांव का मनोहर लाल अधवार भित्त से अपने घर के लिए रवाना हुआ था. बीच रास्ते में वह लापता हो गया. उसके घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश करने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना में दर्ज करवाई थी. इसी बीच मनोहर लाल का शव अलग-अलग टुकड़ों में बोरी में बंद नाले में पड़ा मिला. 

What is Earthquake: क्यों आते हैं बार-बार भूकंप, क्या है Earthquake? जानें पूरी डिटेल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीमांत चौकी में तैनात जवान जब गश्त पर थे, तो उन्होंने नाले में पड़ी हुई बोरी को देखा. सूचना मिलते ही डीएसपी सलूणी रमाकांत की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर रवाना हुई. ऐसे में इस मामले पुलिस ने तुरंत हत्या का मुकदमा दर्ज किया और अब जब छानबीन शुरू की गई तो इस एक घटना में मुस्लिम परिवार के सदस्य की संलिप्तता पाए जाने के साक्ष्य मिलने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. आरोपी को न्यायालय में पेश करने पर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है

Adipurush Ticket: जमकर हो रही आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग, पहले दिन 50 हजार से ज्यादा बिके टिकट!

एसपी चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस की टीम की ओर से हत्या के बाद नाले में अलग-अलग जगह पर दफ़नाई गई लाश के टुकड़ों की बरामदगी की गई है. साथ ही इस मामले में पूरी जांच की जाएगा. 

Trending news