Himachal Pradesh के मानसून सत्र को लेकर बीजेपी बना रही बड़ी रणनीति
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1856440

Himachal Pradesh के मानसून सत्र को लेकर बीजेपी बना रही बड़ी रणनीति

Himachal Pradesh News: शिमला में आज भाजपा विधायक दल की बैठक हुई. बैठक में चंद्रयान 3 की सफलता और आपदा में मृतकों के प्रति शोक प्रस्ताव पारित किए गए. 

 

Himachal Pradesh के मानसून सत्र को लेकर बीजेपी बना रही बड़ी रणनीति

समीक्षा कुमारी/शिमला: 18 से 25 सितंबर तक होने वाले हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. कांग्रेस के साथ बीजेपी भी तैयारियों में लगी हुई है. आज शिमला में भाजपा विधायक दल की बैठक हुई. इस बैठक में सभी विधायकों से आगामी विधानसभा सत्र को लेकर सुझाव लिए गए और प्राकृतिक आपदा में मृतकों के प्रति शोक प्रस्ताव भी पारित किया गया.

बैठक को लेकर जानकारी देते हुए भाजपा विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि चंद्रयान 3 की सफलता को लेकर बैठक में देश के वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री को बधाई दी गई और एक प्रस्ताव भी पारित किया गया है. वहीं, केंद्र सरकार की तरफ से आपदा से निपटने के लिए जो मदद हिमाचल प्रदेश को मिली है उसकी सरकार बंदर बांट कर रही है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव नहीं सरकार को पहले आपदा पीड़ित लोगों की मदद करनी चाहिए- CM सुक्खू

कहीं ना कहीं उसमें भ्रष्टाचार की बू भी आने लगी है, जिसे लेकर विधायक दल ने आगामी मानसून सत्र में हिमाचल सरकार को घेरने की रणनीति बना ली है. उन्होंने कहा कि इसके अलावा 'वन नेशन वन इलेक्शन' को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई. इसे लेकर भी भाजपा विधायक दल ने सहमति जताते हुए एक प्रस्ताव पारित करने का निर्णय लिया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news