Dadasaheb Phalke Award: हिमाचल की बेटी 'चांदनी शर्मा' ने जीता Best TV Actress में फालके अवार्ड
Advertisement

Dadasaheb Phalke Award: हिमाचल की बेटी 'चांदनी शर्मा' ने जीता Best TV Actress में फालके अवार्ड

हिमाचल की बेटी ने आज राज्य का नाम ऊंचा किया है. हिमाचल के मंडी जिले की बेटी चांदनी शर्मा टेलीविजन एक्ट्रेस चुनी गई हैं. इसके लिए एक्ट्रेस को दादा साहेब फालके अवार्ड से नवाजा गया है.

Dadasaheb Phalke Award: हिमाचल की बेटी 'चांदनी शर्मा' ने जीता Best TV Actress में फालके अवार्ड

Dadasaheb Phalke Award: हिमाचल की बेटी ने आज राज्य का नाम ऊंचा किया है. हिमाचल के मंडी जिले की बेटी चांदनी शर्मा टेलीविजन एक्ट्रेस चुनी गई हैं. इसके लिए एक्ट्रेस को दादा साहेब फालके अवार्ड से नवाजा गया है. जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की. 

Turkey Earthquake: दम तोड़ने से पहले मलबे में दबी मां ने बच्चे को दिया जन्म, रूह कंपा देने वाला Video आया सामने

बता दें, मुंबई के सेंटाक्रूज स्थित ताज होटल में हए अवार्ड शो में एक्ट्रेस चांदनी शर्मा को ये सम्मान मिला. इस दौरान टीवी जगत के कई जाने माने कलाकार मौजूद रहे. चांदनी सोनी टीवी के कामना सीरियल धारावाहिक में बेहतरीन अदाकारी सेहर किसी का दिल जीत ली हैं.

जानकारी के लिए बता दें, चांदनी हिमाचल के मंडी के गांव गोहर से हैं.  चांदनी शर्मा ने अवार्ड लेने के बाद मीडिया से बात करते हुए  कहा कि यह सम्मान पाकर वह बेहद खुश हैं. इससे उन्हें भविष्य में और अधिक बेहतर करने की प्रेरणा मिली है और उनके लिए यह अवार्ड प्रेरणास्त्रोत का काम करेगा. 

वहीं आगे एक्ट्रेस ने कहा कि कामना शो में जो किरदार आकांक्षा का था, उस किरदार को निभाते समय कभी लगा ही नहीं कि मैं एक्टिंग कर रही हूं. ऐसे में इसका श्रेय लेखकों को जाता है, जिन्होंने इतनी खूबसूरती से आकांक्षा के किरदार को बनाया है, जो बिल्कुल मेरे से मिलता झूलता है. यह रील किरदार मेरी रियल जिंदगी से मेल खाता है. 

चांदी आगे बताती हैं कि आकांक्षा और मैं, दोनों एक ही शहर से हैं, जो अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहती हैं.  हम दोनों की परवरिश मध्यम वर्गीय मूल्यों के साथ हुई है, लेकिन हम दोनों बहुत कुछ करने की तमन्ना रखते हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, चांदनी ने बताया कि जैसे मुझे एक बेहतर जिंदगी का अनुभव करने की ख्वाहिश थी और इसलिए मैं अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई आ गई. इसी तरह आकांक्षा भी करती है और अपने सपनों को पूरा करने के लिए उड़ान भरती है. 

Mouni Roy: ग्रे बिकनी में मौनी रॉय ने शेयर की बोल्ड Photo, पतली कमरिया पर फिसला लोगों का दिल

आपको बता दें, चांदनी ने ग्रेजुएशन करने के बाद अपने करियर की शुरुआत की.  2014 में उन्हें भारतीय राजकुमारी विजेता 2014 के खिताब से नवाजा गया. इसके बाद उन्हें मिस टूरिज्म इंटरनेशनल प्रतियोगिता में ड्रीम गर्ल ऑफ द ईयर इंटरनेशनल 2015 से टाइटल से सम्मानित किया गया.  

साल 2018 में चांदनी ने अपनी एक्टिंग डेब्यू पंजाबी म्यूजिक नखरे दा मुल से की. इस एल्बम को गुरपिंदर पनाग ने कंपोज़ किया था. इसके बाद साल 2019 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू डार्क लाइट से किया. इस फिल्म में उन्होंने लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई. वहीं फिर साल 2020 में चांदनी ने टेलीविज़न इंडस्ट्री में डेब्यू सीरियल इश्क़ में मरजावां 2 से किया. 

Watch Live

Trending news