विधानसभा उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर जीत दर्ज करेगी भाजपा, केंद्र के साथ प्रदेश में बनेगी BJP की सरकार- सुखराम चौधरी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2194469

विधानसभा उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर जीत दर्ज करेगी भाजपा, केंद्र के साथ प्रदेश में बनेगी BJP की सरकार- सुखराम चौधरी

Loksabha Chunav 2024: देश भर में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं, वहीं हिमाचल प्रदेश में भी चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है. पार्टी लगातार प्रदेश में जीत का दावा कर रही है. 

 

विधानसभा उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर जीत दर्ज करेगी भाजपा, केंद्र के साथ प्रदेश में बनेगी BJP की सरकार- सुखराम चौधरी

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: भारतीय जनता पार्टी का पांवटा साहिब में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ. इस सम्मेलन में प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी व उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री श्रीकान्त शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे. इस अवसर पर पूर्व ऊर्जा मंत्री व स्थानीय विधायक सुखराम चौधरी भी मौजूद रहे. 

हर विधानसभा क्षेत्र में जा रहे प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी
बता दें, हिमाचल प्रदेश में चुनाव और चुनावी कार्यक्रम अंतिम दौर में यानी 1 जून को हैं, लेकिन प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी व उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं मौजूदा विधायक श्रीकांत शर्मा प्रदेश के दौरे पर पहुंचे. प्रदेश चुनाव प्रभारी आज कल सिरमौर जिला के दौरे पर हैं और हर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं. श्रीकांत शर्मा ने इस दौरान शिलाई विधानसभा क्षेत्र और पांवटा साहिब में कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस मेनिफेस्टो में युवा, महिला, मजदूर और किसान पर विशेष फोकस- चंद्र कुमार

श्रीकांत शर्मा ने पांवटा साहिब और शिलाई क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं. प्रदेश की सभी 4 सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों की बड़ी जीत सुनिश्चित की जाए. पूर्व ऊर्जा मंत्री और स्थानीय विधायक सुखराम चौधरी ने बताया कि प्रदेश चुनाव प्रभारी भाजपा कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- देश के टुकड़े करना चाहता है कांग्रेस का मेनिफेस्टो, महिला विरोधी है पार्टी की सोच!

6 सीटों पर जीत दर्ज करेगी भाजपा- सुखराम चौधरी
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इससे पहले चुनाव प्रभारी पच्छाद और नाहन विधानसभा में बैठकें कर चुके हैं. आज शिलाई और पांवटा साहिब विधानसभा में बैठकें की हैं. उन्होंने कहा कि इसके बाद चुनाव प्रभारी श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. उन्होंने उम्मीद जताई कि भाजपा प्रदेश की चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी. इसके साथ ही सुखराम चौधरी ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में भाजपा सभी 6 सीटों पर जीत दर्ज करेगी और केंद्र के साथ-साथ प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news