Landslide: हिमाचल में अंधड़, बारिश और तूफान ने मचाई तबाही! पेड़ गिरने से 1 की मौत, कई घायल
Advertisement

Landslide: हिमाचल में अंधड़, बारिश और तूफान ने मचाई तबाही! पेड़ गिरने से 1 की मौत, कई घायल

Himachal Pradesh Landslide: हिमाचल प्रदेश में बिगड़ते मौसम और भारी बारिश के कारण सड़क धंस गई. जिसके बाद रास्ते को बंद कर दिया गया. 

Landslide: हिमाचल में अंधड़, बारिश और तूफान ने मचाई तबाही! पेड़ गिरने से 1 की मौत, कई घायल

Himachal Pradesh Landslide: इंडो-तिब्बत बॉर्डर को जोड़ने वाला नेशनल हाईवे-5 ठियोग के पास वाहनों की आवाजाही के लिए सुबह के वक्त पूरी तरह बंद हो गया. बिगड़ते मौसम और भारी बारिश के कारण सड़क धंस गई. जिसके बाद रास्ते को बंद कर दिया गया. वहीं, करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद रास्ते को वन-वे किया गया, लेकिन मौके पर अभी भी खतरा बरकरार है . 

Rashifal: मेष, मीन और कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन खास, देखें आज का राशिफल

बता दें, ठियोग बस स्टैंड से करीब 400 मीटर शिमला की ओर NH बीती रात से ही धंसना शुरू हो गया था. लेट-नाइट भारी बारिश की वजह बार-बार मिट्‌टी और पत्थर गिरते रहे. जिसके कारण सड़क को तुरंत यातायात के लिए बंद किया गया.  जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि मौके पर डंगे के लिए गहरी नींव खोदने और बारिश से यह सड़क धंसी है. 

Hot Water Side Effects: क्या आप भी पीते है हर समय गर्म पानी? अगर हां, तो ये खबर जरूर पढ़ें!

वहीं, ऊना जिले के थाना हरोली के अंतर्गत बुधवार रात को तेज तूफान के कारण पेड़ गिर गया गया. ऐसे में तीन बाइक सवार इस पेड़ की चपेट में आ गए. जिसके बाद वहां मौजूद लोग तीनों घायलों को ऊना अस्पताल ले जाया गया.  जहां डॉक्टरों ने सुंदन (23) पुत्र जय प्रकाश निवासी अजौली तहसील व जिला ऊना को मृत घोषित कर दिया. वहीं दो का इलाज चल रहा है. 

Fatty Liver: घर पर ही फैटी लिवर को ऐसे करें कम, बस इन नियमों का करें पालन

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने गुरुवार को प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में बारिश और ओलावृष्टि का येलो अलर्ट भी जारी किया है.  अभी 28 मई तक प्रदेश में मौसम खराब बना रहने की संभावना जताई है. 

Trending news