Himachal Pradesh में सत्ता परिवर्तन होना तय, BJP में शामिल होना चाहते हैं कांग्रेस के 15 विधायक
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2311044

Himachal Pradesh में सत्ता परिवर्तन होना तय, BJP में शामिल होना चाहते हैं कांग्रेस के 15 विधायक

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर जुबानी हमला बोला.  

 

Himachal Pradesh में सत्ता परिवर्तन होना तय, BJP में शामिल होना चाहते हैं कांग्रेस के 15 विधायक

नंदलाल/नालागढ़: हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में 10 जुलाई को उपचुनाव होने हैं, जिसके चलते क्षेत्र में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. बड़े-बड़े नेता यहां दौरे कर अपने-अपने प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी के तहत हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी नालागढ़ के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. उन्होंने नालागढ़ के मझौली में भाजपा प्रत्याशी कृष्ण लाल ठाकुर के लिए चुनाव प्रचार किया.

भाजपा में शामिल होना चाहते हैं कांग्रेस के 15 विधायक
इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस की नईया डुबाने में कांग्रेस के ही लोग अब नए-नए षड्यंत्र रच रहे हैं. अभी भी 15 से ज्यादा विधायक मुख्यमंत्री से तंग आकर भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार बैठे हैं.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: सीमित संसाधनों में बेहतर काम कर रही हिमाचल पुलिस: IG जेपी सिंह

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था इस कदर बिगड़ चुकी है कि सरेआम हत्याएं-लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं, जिसमें सत्ताधारी पार्टी के ही नेता शामिल हैं. उन्होंने कहा कि बिलासपुर में गोली कांड को लेकर एक पूर्व विधायक के बेटे को गिरफ्तार किया गया और प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर मौन व्रत रखे हुए हैं.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को केवल अपनी सरकार और कुर्सी बचाने की चिंता है. उन्हें प्रदेश की चिंता बिल्कुल भी नहीं है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री के सुस्त रवैये के चलते अब उपमंडल की तीनों सीटों पर वह भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे. साथ ही प्रदेश में नेता परिवर्तन नहीं, बल्कि सत्ता परिवर्तन होना तय है. प्रदेश में भाजपा एक बार फिर अपनी सरकार बनाने वाली है, जिसमें नालागढ़ के कृष्ण लाल ठाकुर और राणा को विशेष सम्मान दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh के कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी ने मानसून की दस्तक पर कहा...

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर कहा कि उनका तो क्रिमिनल रिकॉर्ड ही बहुत ज्यादा है. उनके ऊपर 132 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं. उन्होंने कहा कि जिस नेता का क्रिमिनल रिकॉर्ड ही इतना बड़ा हो वह क्षेत्र का विकास क्या करवाएगा. इस दौरान उन्होंने नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता से कृष्ण लाल ठाकुर को भारी बहुमत से जीत दिलाने की मांग की ताकि क्षेत्र का विकास हो सके.

WATCH LIVE TV

Trending news