Hamirpur News: हमीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने BJP जिला कार्यालय का किया उद्घाटन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1924963

Hamirpur News: हमीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने BJP जिला कार्यालय का किया उद्घाटन

Hamirpur News in Hindi: हमीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने BJP कार्यालय का उद्घाटन किया. उन्होंने जाति जनगणना पर कांग्रेस को घेरा. 

Hamirpur News: हमीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने BJP जिला कार्यालय का किया उद्घाटन

Hamirpur News: हमीरपुर ज़िला भाजपा ने नए पार्टी कार्यालय का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने किया. इस मौके पर भाजपा जिला कार्यकारिणी का भी विशेष आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता जिला भाजपा अध्यक्ष देशराज शर्मा ने की. 

बैठक में पूर्व विधायक उर्मिल ठाकुर, पूर्व विधायक अनिल धीमान, पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री, भाजपा प्रदेश महिला  मोर्चा की अध्यक्ष वंदना योगी सहित भाजपा जिला के पूर्व अध्यक्षो के अलावा जिला कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद रहे. 

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने दीप प्रज्वलित कर बैठक का शुभारंभ किया. धूमल ने जिला भाजपा को नए कार्यालय के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी साथ ही उन्होंने प्रदेश की जनता को नवरात्रों की बधाई भी दी.  

लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से चुनावों के लिए तैयार रहती है. वही पार्टी में रूटों को मनाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अभी तक कोई भी कार्यकर्ता रूठा नहीं है और सभी एकजुट हैं और पार्टी के लिए काम कर रहे हैं. 

प्रदेश सरकार द्वारा जिला परिषद में कार्यरत कनिष्ट अभियंता को बर्खास्त करने के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की कितनी बार करने में हमेशा ही अंतर रहा है और प्रदेश सरकार के अब तक के कार्यकाल में लोगों को रोजगार देने की जगह निकल जाने का काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार की कार्य प्रणाली से जनता में गहरा रोष है. 

देश के पांच राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा जातिगत जनगणना करने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास जब कुछ मुद्दा बचा नहीं है, तो वह इस तरह के हथकंडे अपना रही है. उन्होंने कहा कि पूर्व में कांग्रेस के प्रधानमंत्री रहे पंडित जवाहरलाल नेहरू इंदिरा गांधी ने भी जातिगत जनगणना का विरोध किया था, लेकिन अब कांग्रेस इस जातिगत जनगणना का सहारा ले रही है. 

Trending news