Nalagarh में रोड़ पर खड़ी कार में अचानक लगी आग, हो सकता था बड़ा नुकसान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1940036

Nalagarh में रोड़ पर खड़ी कार में अचानक लगी आग, हो सकता था बड़ा नुकसान

Himachal Pradesh News: नालागढ़ में अचानक रोड़ पर खड़ी कार में आग लग गई, जिसके बाद लोगों ने दमकल विभाग को सूचित किया. दमकल विभाग की टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. 

 

Nalagarh में रोड़ पर खड़ी कार में अचानक लगी आग, हो सकता था बड़ा नुकसान

नंदलाल/नालागढ़: हिमाचल प्रदेश में नालागढ़ के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत अमरावती कॉलोनी के बाहर गेट पर खड़ी एक बलेनो कार में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. फिलहाल आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया है, लेकिन आग इतनी तेजी से लगी कि देखते ही देखते आग ने गाड़ी के बोनट को अपनी चपेट में ले लिया. 

पहले तो कॉलोनी के लोगों ने खुद ही आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग को बढ़ता देख दमकल विभाग बद्दी को सूचित किया गया.  दमकल विभाग बद्दी की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और कॉलोनी वासियों और दमकल विभाग की गाड़ी की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन आग लगने के कारण कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह जलकर खाक हो गया है. हालांकि आग लगने से किसी के जानी नुकसान की कोई खबर नहीं है. गमीनत रही कि दमकल विभाग की टीम समय रहते मौके पर पहुंच गई, अन्यथा कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी.  इस कॉलोनी में करोड़ों रुपये का नुकसान और जानी नुकसान भी हो सकता था. 

ये भी पढे़ं- Firozabad और Jaipur की चूड़ियों का बिलासपुर में दिखा क्रेज, खूब हो रही सेल

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए दमकल विभाग बद्दी के लीडिंग फायरमैन पवन कुमार ने बताया कि करीब 4 बजकर 5 मिनट पर उन्हें सूचना मिली थी कि अमरावती कॉलोनी के पास एक कार में आग लगी है. उन्होंने कहा कि वह एक गाड़ी के साथ अपनी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे. पवन कुमार ने बताया कि पहले कॉलोनीवासियों ने ही कार में लगी आग को बुझाने की कोशिश की थी, लेकिन जब उनसे नहीं हो पाया तो उन्होंने विभाग को फोन किया. 

ये भी पढे़ं- Dharamshala में धौलाधार पैराग्लाइडिंग एक्यूरेसी प्री-वर्ल्ड कप का होने जा रहा आयोजन 

पवन कुमार ने बताया कि दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर तो काबू पा लिया, लेकिन आग लगने के कारण कार का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर खाक हो गया है. कार मालिक को लाखों का नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि अगर समय रहते दमकल विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची तो कॉलोनी और आसपास के लोगों को जान माल का नुकसान हो सकता था.

WATCH LIVE TV

Trending news