Himachal Chunav: हिमाचल में लगी कांग्रेस के इस्तीफे की झड़ी, 8 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1392285

Himachal Chunav: हिमाचल में लगी कांग्रेस के इस्तीफे की झड़ी, 8 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

Himachal Pradesh Chunav: हिमाचल में चुनाव से पहले गुरुवार को आठ अन्य युवा पदाधिकारियों ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बता दें, यह इस्तीफा हिमाचल कांग्रेस के तत्कालीन कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन के समर्थन में दिया गया है.

Himachal Chunav: हिमाचल में लगी कांग्रेस के इस्तीफे की झड़ी, 8 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

Himachal Pradesh Chunav: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. 28 सितंबर को हर्ष महाजन ने जहां पार्टी से इस्तीफे दिया, तो वहीं, मंगलवार को धर्मपाल ठाकुर खांड ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इस बीच गुरुवार को आठ अन्य युवा पदाधिकारियों ने भी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बता दें, यह इस्तीफा हिमाचल कांग्रेस के तत्कालीन कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन के समर्थन में दिया गया है.

fallback

इस्तीफा देने वाले पदाधिकारियों में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव आकाश सैनी, जिला शिमला युवा इंटक अध्यक्ष राहुल नेगी, जिला कांग्रेस कमेटी शिमला शहरी उपाध्यक्ष अमित मेहता, जिला कांग्रेस कमेटी सचिव भगत सिंह ठाकुर, सचिव नरेश ठाकुर, उपाध्यक्ष मेहर सिंह कंवर, सचिव धीरज कश्यप और युवा कांग्रेस सचिव के पद पर सेवाएं दे रहे प्रतीक शर्मा ने इस्तीफा दिया है.

Shikhar Dhawan Video: टीम इंडिया की जीत पर जश्न मनाते दिखे शिखर धवन, जमकर किया डांस

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद हर्ष महाजन अपने गृह जिला चंबा पहुंचे हैं. इसके साथ ही आपको बता दें, 13 अक्टूबर को यानी गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चंबा में बड़ी रैली होने जा रही है. इससे पहले कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों का हर्ष महाजन के समर्थन में इस्तीफा देना कांग्रेस के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है.

हिमाचल को मिली देश की चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, 13 अक्टूबर को PM करेंगे रवाना

बता दें, पीएम मोदी 13 अक्टूबर को जिला ऊना के प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान वह करीब 7,981 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. साथ ही ऊना के हरोली में 1,923 करोड़ की लागत से बनने वाले बल्क ड्रग पार्क की आधारशिला रखेंगे. इसके साथ ही रेलवे लाइन का शिलान्यास और 128 करोड़ रुपए से निर्मित भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (ट्रिपल आईटी) का लोकार्पण करेंगे. इसके साथ ही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को भी वह हरी झंडी दिखाएंगे. 

Watch Live

 

 

Trending news