HP COVID-19 updates: हिमाचल में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, 3 तीन में आए एक हजार से अधिक मामले
Advertisement

HP COVID-19 updates: हिमाचल में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, 3 तीन में आए एक हजार से अधिक मामले

HP COVID-19 Cases Update: देश के कई राज्यों में एक बार फिर से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं. हिमाचल प्रदेश में भी कोरोनावायरस के केस बढ़ने लगे हैं. 

HP COVID-19 updates: हिमाचल में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, 3 तीन में आए एक हजार से अधिक मामले

Himachal Pradesh COVID-19 Cases Update: हिमाचल प्रदेश में लगातार कोरोना के केस बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, चंबा जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए इस वायरस से लड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग चंबा ने तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं.  इन तैयारियों का जायजा लेने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर चंबा जिले में मॉकड्रिल का आयोजन किया गया.  कोरोना वायरस से लड़ने के लिए न केवल मेडिकल कॉलेज चंबा बल्कि चंबा जिले के अन्य हेल्थ इंस्टीट्यूशन में भी मॉकड्रिल करके तैयारियों का जायजा लिया गया.  

CSK VS RR LIVE Streaming: जानें फ्री में कब, कहां और कैसे देखें चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स का लाइव मैच

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जालम सिंह भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए ही स्वास्थ्य विभाग की ओर से चंबा जिले में मॉकड्रिल आयोजित करके तैयारियों का जायजा लिया गया. 

बता दें, हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहे हैं. बीते 24 घंटों के दौरान प्रदेश में 422 नए मरीज पॉजिटिव मिले हैं, जो कि इस साल के अब तक के सबसे ज्यादा केस हैं. ऐसे में प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 1,700 से अधिक हो गया है. 

CSK VS RR Dream 11 Prediction: तीसरी जीत के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स तैयार, जानें प्लेंइन XI-पिच रिपोर्ट

स्वास्थ्य विभाग के जारी बुलेटिन के अनुसार हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में सबसे ज्यादा 126 नए मामले सामने आए हैं.  वही मंडी जिले में 85, चंबा में 10, बिलासपुर में 30, हमीरपुर में 71, लाहौल स्पीति में 7, किन्नौर में 7, शिमला में 23,  सिरमौर में 21, सोलन में 20 और ऊना में 14 नए मामले सामने आए हैं. 

Watch Live

Trending news