Himachal Pradesh में पाण्डव कर रहे 5 गांवों की मांग, कौन हैं इस महाभारत का दुर्योधन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1820454

Himachal Pradesh में पाण्डव कर रहे 5 गांवों की मांग, कौन हैं इस महाभारत का दुर्योधन

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कांग्रेस विधायकों की फेसबुक पोस्ट को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. सुरेश भारद्वाज ने कहा है कि कांग्रेस में महाभारत शुरू हो गया है. पाण्डव पांच गांवों की मांग कर रहे हैं, लेकिन महाभारत में दुर्योधन कौन है यह अभी तक पता नहीं चल रहा है.

Himachal Pradesh में पाण्डव कर रहे 5 गांवों की मांग, कौन हैं इस महाभारत का दुर्योधन

समीक्षा कुमारी/शिमला: कांग्रेस के सुजानपुर से विधायक राजेंद्र राणा व सुधीर शर्मा की फेसबुक पोस्ट के बाद कांग्रेस के अंदर शुरू हुई सियासी हलचल को बीजेपी पूरी तरह भुनाने में लगी हुई है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज ने इसे लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. सुरेश भारद्वाज ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अपनी आपसी खींचतान में उन्हें सत्ता दिलाने में लाने वाली जनता को भूल गई है.

कौन है कांग्रेस की महाभारत का दुर्योधन- सुरेश भारद्वाज
सुरेश भारद्वाज ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन की सरकार को 8 महीने से ज्यादा का समय हो गया है. कांग्रेस विधायक महाभारत का प्रसंग बताकर कौरवों से 5 गांव की मांग कर रहे हैं. उन्हें यह भी

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: कांग्रेस में बढ़ रहा आपसी कलह, जानें पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश में धोखा देकर बनी कांग्रेस सरकार- सुरेश भारद्वाज
महिलाओं को 1500 रुपये, किसानों से दूध व गोबर खरीदना और युवाओं को रोजगार की गारंटिया आज कहीं नहीं दिख रही हैं. उन्होंने कहा कि आज केवल दोस्तों को ही रोजगार दिया जा रहा है, जिससे इनके ही लोगों को दुख हो रहा है. यह सरकार जनता को धोखा देकर बनी है, लेकिन अब जनता के लिए काम होने चाहिए. सुरेश भारद्वाज ने कहा कि शिमला शहर में सभी विकास के कार्यों को बीजेपी की सरकार ने शुरू किया है, जिसे आगे बढ़ाना वर्तमान की कांग्रेस सरकार की जिम्मेदारी है. 

ये भी पढ़ें- Chintpurni Mandir में दर्शन करना हुआ आसान, श्रद्धालुओं को दी जा रही खास सुविधा

क्या है पूरा मामला?
बता दें, कांग्रेस के दो वरिष्ठ विधायकों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद प्रदेश में सियासत गरमा गई है. कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने बीते दिन एक पोस्ट शेयर की गई, जिसके माध्यम से उन्होंने महाभारत का उदाहरण देकर अपनी ही यानी हिमाचल की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. इसके बाद कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फिर कांग्रेस सरकार पर तंज कस दिया. 

WATCH LIVE TV

Trending news