Himachal: हमीरपुर में जल्द खुलेगा मेडिकल कालेज-इंडोर स्टेडियम,CM सुक्खू ने की घोषणा
Advertisement

Himachal: हमीरपुर में जल्द खुलेगा मेडिकल कालेज-इंडोर स्टेडियम,CM सुक्खू ने की घोषणा

हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू  आज हमीरपुर  पहुंचे. यहां पहुंचने पर सीएम का भव्य स्वागत किया गया.  हमीरपुर गांधी चैक पर आयोजित विशाल रैली में पहुंचे मुख्यमंत्री सुक्खू का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया.

Himachal: हमीरपुर में जल्द खुलेगा मेडिकल कालेज-इंडोर स्टेडियम,CM सुक्खू ने की घोषणा

अरविदंर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू  आज हमीरपुर  पहुंचे. यहां पहुंचने पर सीएम का भव्य स्वागत किया गया.  हमीरपुर गांधी चैक पर आयोजित विशाल रैली में पहुंचे मुख्यमंत्री सुक्खू का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान विधायक आशीष शर्मा ने शाल टोपी व भगवान भोलेनाथ का त्रिशूल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया. इस अवसर पर मंच पर सीएम राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा, विधायक इंद्रदत लखनपाल, विधायक सुरेश कुमार भी मौजूद रहे. 

25 सालों से हमीरपुर बस अडडे के निर्माण कार्य लटक रहा है बस अडडे के निर्माण की  मांग को पूरा किया जाएगा तो हमीरपुर में जल्द ही इंडोर स्टेडियम बनाने के लिए भी करोडों के बजट का प्रावधान करने  की घोषणा

शनिवार को हमीरपुर गांधी chowk पर आयोजित मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू की रैली के दौरान काफी संख्या में भीड उमड़ी.  भारी संख्या में आए हुए लोगों को देखकर सुखविन्द्र सिंह सुक्खू भी गदगद हो गए. रैली स्थल पर अपने संबोधन में मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने कहा कि 25 सालों से हमीरपुर बस अड्डे के निर्माण कार्य लटक रहा है. बस अड्डे के निर्माण की मांग को पूरा किया जाएगा, तो वहां, हमीरपुर में जल्द ही इंडोर स्टेडियम बनाने के लिए भी करोड़ों के बजट का प्रावधान होगा. 

हिमाचल में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी BJP, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने कहा कि हमीरपुर मेडिकल कालेज को सबसे बढ़िया मेडिकल कालेज बनाया जाएगा और कालेज में सारी सुविधाएं लोगों को आगामी दिनों में मिलेगी. साथ ही मेडिकल कालेज के साथ नर्सिंग कालेज भी खोलने की भी घोषणा की. सुक्खू ने कहा पर्यटन की दृष्टि से भी जिला को उभारने के लिए काम किया जाएगा. मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश आर्थिक बदहाली और तंगी के दौर से गुजर रहा है, लेकिन कांग्रेस सरकार विकास में कोई कमी नहीं आने देगा. 

Watch Live

Trending news