Himachal CM: सीएम सुक्खू ने सचिवालय कर्मचारियों को दिए सख्त निर्देश, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Himachal CM: सीएम सुक्खू ने सचिवालय कर्मचारियों को दिए सख्त निर्देश, कही ये बड़ी बात

Himachal Pradesh CM Sukhvinder Singh Shukhu: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू शुक्रवार को एक्शन मोड में नजर आए. हिमाचल सरकार ने सचिवालय के कर्मचारियों को सख्त निर्देश देते हुए आदेश जारी किया है.   

Himachal CM: सीएम सुक्खू ने सचिवालय कर्मचारियों को दिए सख्त निर्देश, कही ये बड़ी बात

शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने कार्यभार को पूरे जोश के साथ संभालते हुए दिख रहे हैं. सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू लगातार एक्टिव मोड़ में नजर आ रहे हैं.  आज यानी शुक्रवार को हिमाचल सरकार की ओर से राज्य सचिवालय के कर्मचारियों के लिए नया फरमान जारी कर दिया है. सरकार की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि सचिवालय कर्मचारियों को किसी भी जानकारी को लीक करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Himachal Weather Update: हिमाचल के कई शहरों में हुई बर्फबारी, नए साल पर घूमने से पहले जाने मौसम का हाल

सर्कुलर की पहली ही पंक्ति में बताया गया है कि सचिवालय की कुछ भी जानकारियां बाहर लीक होने पर सरकार सख्त कार्रवाई करेगी. ऐसे में कर्मचारियों को सरकार की तरफ से हिदायत दी गई है. बता दें, यह सर्कुलर सामान्य प्रशासन के सह सचिव की ओर से शुक्रवार को जारी किया गया है. 

सर्कुलर में सचिवालय की सीक्रेट जानकारी को लीक करना कर्मचारी संहित और कंडक्ट रूल, 1964 का उल्लंघन बताया गया है. ऐसे में अधिकारियों और कर्मचारियों को सीक्रेट इनफॉरमेशन के मामले में सावधानी बरतने के लिए कहा गया है.  

Rishabh Pant Car Accident: आखिर क्या हैं कार के वो सेफ्टी फीचर्स, जिसने बचाई ऋषभ पंत की जान

पत्र में कहा गया है कि सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को सरकारी योजनाओं और फैसलों की गोपनीयता का पूरा ख्याल रखना होगा. साथ ही बताया गया कि जब तक सरकार कोई निर्णय लेने के बाद नोटिफिकेशन जारी नहीं करें, तब तक किसी भी डिटेल को बाहर साझा नहीं करें. भविष्य में इन पर किसी भी तरह के मामले आने पर कर्मचारियों के खिलाफ कड़े एक्शन लिए जाएंगे. 

Watch Live

Trending news