पानी के मुद्दे पर हिमाचल प्रदेश और पंजाब के CM के बीच मुलाकात, जानिए क्या निकला नतीजा
Advertisement

पानी के मुद्दे पर हिमाचल प्रदेश और पंजाब के CM के बीच मुलाकात, जानिए क्या निकला नतीजा

उम्मीद लगाई जा रही है कि सीएम भगवंत मान से मुलाकात के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से भी मुलाकात कर सकते हैं. 

पानी के मुद्दे पर हिमाचल प्रदेश और पंजाब के CM के बीच मुलाकात, जानिए क्या निकला नतीजा

Himachal Pradesh CM Sukhvinder Singh Sukhu and Punjab CM Bhagwant Maan meeting news in Hindi: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज यानी बुधवार को चंडीगढ़ में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की. इस बैठक में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि हिमाचल की ओर से पानी पर कोई सेस नहीं लगाया गया है.

आपको बता दें कि बीते दिनों पंजाब और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के बीच पानी को लेकर मतभेद देखने को मिला था. अब दोनों मुख्यमंत्रियों ने बैठक के दौरान इन सभी बातों पर चर्चा की.

बैठक के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि ''पिछले कुछ दिनों में पानी पर सेस लगाने की खबरें आ रही थीं और इस पर चर्चा हुई. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने स्पष्ट किया कि केवल हिमाचल क्षेत्र की जलविद्युत परियोजनाओं पर ही सेस लगाने का प्रस्ताव है."

इस बीच यह भी तय किया गया कि 10 दिन या 15 दिन बाद दोनों राज्यों के विभिन्न विभागों के मुख्य सचिव और सचिव के बीच बैठक की जाएगी और किसी भी शिकायत या सुझाव पर चर्चा की जाएगी.

Himachal Pradesh CM Sukhvinder Singh Sukhu and Punjab CM Bhagwant Maan meeting news: 

 

यह भी पढ़ें: Amritpal Singh Latest news: पंजाब में अमृतपाल सिंह के छिपे होने की आशंका, होशियारपुर के एक गांव को पुलिस ने घेरा

इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पर्यटन पर भी चर्चा की है. 

अब उम्मीद लगाई जा रही है कि सीएम भगवंत मान से मुलाकात के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से भी मुलाकात कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: अगर PAN Card को Aadhaar से लिंक नहीं किया तो उसके परिणाम क्या होंगे?

(For more news in Hindi apart from Himachal Pradesh CM Sukhvinder Singh Sukhu and Punjab CM Bhagwant Maan meeting, stay tuned to Zee PHH)

Trending news