किसी के नहीं है मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, भाई-भतीजा करके राहत राशि बांटने का कर रहे काम: रणधीर शर्मा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2306128

किसी के नहीं है मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, भाई-भतीजा करके राहत राशि बांटने का कर रहे काम: रणधीर शर्मा

Himachal Pradesh News: हिमाचल भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक रणधीर शर्मा ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम सुक्खू किसी के नहीं है. वह बस भाई-भतीजा करके राहत राशि बांटने का काम कर रहे हैं.

 

किसी के नहीं है मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, भाई-भतीजा करके राहत राशि बांटने का कर रहे काम: रणधीर शर्मा

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक रणधीर शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह इस समय मौकापरस्त होने की राजनीति कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ना तो हमीरपुर के हैं, ना ही शिमला और ना ही कांगड़ा के हैं. वह जहां पर भी जाते हैं वहां जाकर वहीं कहते हैं कि वह उस इलाके के हैं. अब उनकी धर्मपत्नी देहरा से चुनाव लड़ रही हैं तो मुख्यमंत्री बोल रहे हैं कि वह तो देहरा के हैं, उनकी बातों पर अब प्रदेश की जनता विश्वास नहीं कर रही है. 

रणधीर शर्मा ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी आशीष शर्मा जब कांग्रेस के साथ थे तो मुख्यमंत्री को वह समाज सेवी लगते थे, लेकिन जब से वह भाजपा में शामिल हुए हैं उन्हें अब वह माफिया लगते हैं. यह दोहरी मानसिकता समझ नहीं आ रही है. यह सरकार प्रदेश के लोगों का कोई काम नहीं कर रही है. अगर काम कर रही है तो सिर्फ अपने मित्रों का. 

ये भी पढ़ें- Haryana में 1 लाख 80 हजार से नीचे आय वाले श्रमिक फ्री में कर सकते हैं तीर्थ यात्रा

उन्होंने कहा कि आज हिमाचल में दिन-दिहाड़े लोगों की हत्याएं हो रही हैं, गोलियां चल रही हैं, लेकिन हत्याओं को आत्महत्याओं में बदला जा रहा है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है. इसके साथ ही कहा कि आपदा के समय भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने भाई-भतीजा कर राहत राशि बांटने का काम किया. 

उन्होंने आरोप लगाया कि जरूरतमंद लोगों तक मदद नहीं पहुंच पाई हालांकि केंद्र की ओर से मदद में कोई कमी नहीं रखी गई, लेकिन इसे लेकर भी प्रदेश की जनता को झूठ बोलकर गुमराह करने का काम किया गया. उन्होंने प्रदेश सरकार को सबसे निकम्मी सरकार करार देते हुए कहा कि डेढ़ साल के कार्यकाल में कोई नया विकास कार्य शुरू नहीं किया गया. केवल मित्रों को लाभ पहुंचाने का काम किया गया. 

ये भी पढ़ें- Meta AI अब भारत में व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध

वहीं, सांसद हर्ष महाजन ने कहा कि आज प्रदेश सरकार की हालत यह है कि सचिवालय में काम करने वाले कर्मचारी भी परेशान हैं. लोगों के काम नहीं हो रहे हैं. लोग बार-बार चक्कर काट कर वापस चले जाते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री और उनकी सरकार सिर्फ अपने आप को बचाने में लगी हुई है. अब मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि जल्द ही नौ लोग और भाजपा से चले जाएंगे इससे बड़ा और झूठ क्या हो सकता है.
 
मुख्यमंत्री द्वारा भाजपा के 9 विधायकों को बर्खास्त करने की बात पर पलटवार करते हुए राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन ने कहा कि देश कानून से चलता है. विधानसभा अध्यक्ष के ऊपर हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट भी है. उन्होंने कहा कि अगर सरकार तानाशाही रवैया अपना कर कोई फैसला करवाती है तो भाजपा के सभी विधायक, राज्यपाल राष्ट्रपति और केंद्र सरकार से मांग करेंगे कि इस सरकार को हटाकर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए.

WATCH LIVE TV

Trending news