BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस को बताया डूबता हुआ जहाज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2213911

BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस को बताया डूबता हुआ जहाज

Himachal Pradesh News: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी विधायक सतपाल सत्ती ने कांग्रेस पार्टी को डूबता हुआ जहाज बताया है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में होने जा रहे लोकसभा की दो सीट और उपचुनाव के लिए कांग्रेस को कोई उम्मीदवार ही नहीं मिल रहा है. 

BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस को बताया डूबता हुआ जहाज

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में बढ़ते तापमान के साथ-साथ राजनीतिक तापमान भी लगातार बढ़ता जा रहा है. हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और ऊना सदर से भाजपा विधायक सतपाल सत्ती ने आज कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी डूबते हुए जहाज की तरह है. डूबते हुए जहाज से कोई ना कोई कांग्रेस नेता कांग्रेस छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी ज्वॉइन कर रहा है. आज कांग्रेस पार्टी केंद्र में 40 सीट के लिए लड़ाई लड़ रही है. हिमाचल में कांग्रेस का ग्राफ दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में 4 लोकसभा सीट है, लेकिन कांग्रेस को दो सीट के ऊपर इन्हें कोई व्यक्ति चुनाव लड़ने के लिए नहीं मिल पा रहा है, जिनके नाम चुनाव लड़ने के लिए चलाए जा रहे हैं वह भी चुनाव लड़ने से पीछे हट रहे हैं. इसके साथ ही कहा की जिन दो सीटों पर इन्होंने उम्मीदवार उतारे हैं वह भी यह कह रहे हैं कि उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए अप्लाई नहीं किया था, लेकिन पार्टी ने उन्हें चुनाव में जाने के लिए आदेश दिए हैं.

ये भी पढे़ं- Anurag Singh Thakur ने सुजानपुर में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी पर साधा निशाना

सतपात सत्ती ने कहा कि हमीरपुर सीट से कोई भी उम्मीदवार कांग्रेस पार्टी को नहीं मिल रहा है. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस का ग्राफ निराशा के ग्राफ की तरह गिर रहा है. माफिया के हौसले बुलंद है, मित्र मंडली भ्रष्टाचार में संलिप्त है, यहां तक की हिमाचल के सह प्रभारी भी अब कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस को लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार ढूंढने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है. लोग चुनाव लड़ने से पीछे हट रहे हैं जबकि भाजपा एक माह से चुनावी मैदान में उतरी हुई है और कांग्रेस है कि उनके अभी तक उम्मीदवार ही फाइनल नहीं हुए हैं.

ये भी पढे़ं- Shimla में आज हुई कांग्रेस की बैठक, CM Sukhu ने BJP सांसदों पर साधा निशाना

सतपाल सत्ती ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह कांग्रेस पार्टी को लेकर बड़ा गुणगान कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश में विकास करवाए जाने का अलाप राग रहे हैं, लेकिन वह यह बताएं कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा क्यों दिया था. इसके बारे में भी वह जरा खुलकर बताएं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि भ्रष्टाचार करने के लिए चुनाव लड़ने में लगे हैं. हिमाचल प्रदेश की सरकार में भ्रष्टाचार का बोल बाला है. विशेष रूप से मित्र मंडली भ्रष्टाचार करने में लगीं हुई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news