Himachal: पूर्व सैनिक ने की आत्महत्या, घर में पंखे पर लटककर दी जान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1213606

Himachal: पूर्व सैनिक ने की आत्महत्या, घर में पंखे पर लटककर दी जान

कसारु में एक व्यक्ति ने घर मे फंखे के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना घुमारवीं के अंतर्गत आने वाले गांव कसारु के एक व्यक्ति ने बुधवार रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

photo

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के घुमारवीं के अंतर्गत कसारु से आत्महत्या का एक मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार यहां एक व्यक्ति ने अपने घर पर ही पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति भारतीय सेना से सेवानिवृत्त हुआ था और बुधवार देर रात निजी कारणों के चलते खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

वहीं, घुमारवीं से थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रजनीश ठाकुर की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी.

मृतक व्यक्ति की पहचान अशोक कुमार सुपुत्र जगर नाथ उम्र 45 साल, निवासी कसारु के रूप में हुई है. ये भारतीय सेना से लगभग 5 साल पहले सेवानिवृत्त हुए थे. 

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अनिल ठाकुर ने बताया कि पुलिस की ओर से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए घुमारवीं अस्पताल भेजा गया है जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. 

आखिरकार व्यक्ति द्वारा आत्महत्या क्यों की गई या फिर इसके पीछे कोई और वजह है इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा.

Trending news