Bilaspur में चलती कार में लगी आग, धू-धू कर जलती कार का वीडियो आया सामने
Advertisement

Bilaspur में चलती कार में लगी आग, धू-धू कर जलती कार का वीडियो आया सामने

Himachal Pradesh News: बिलासपुर से जलती हुई कार का वीडियो सामने आया है. झंडूता उपमंडल के अंतर्गत गांव डोहक अमलिया में चलती कार में आग लग गई. हालांकि कार चालक शीशा तोड़कर गाड़ी से बाहर निकल गया, जिससे उसकी जान बच गई. 

 

Bilaspur में चलती कार में लगी आग, धू-धू कर जलती कार का वीडियो आया सामने

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर से आग में जलती हुई कार का एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो बिलासपुर जिला के झंडूता उपमंडल के अंतर्गत पड़ने वाली ग्राम पंचायत बड़गांव गलू के गांव डोहक अमलिया से सामने आया है, जहां एक चलती हुई कार में आग लग गई. हालांकि वाहन चालक ने गाडी का शीशा तोड़कर जैसे-तैसे अपनी जान बचा ली. 

ऊना के लठयाणी से वापस जा रहे थे घर
वहीं इस हादसे में कार पूरी तरह जलकर राख हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बिलासपुर जिला के उपमंडल झंडूता के गांव बूखर के रहने वाले शशि कुमार अपनी कार से ऊना के लठयाणी से वापस अपने घर जा रहे थे कि घर से कुछ दूरी पर ही कार से अचानक धुंआ निकलने लगा और देखते ही देखते कार में आग लग गई और जब शशि कुमार ने कार से बाहर निकलने की कोशिश की तो गाड़ी का दरवाजा नहीं खुला और आग कार में भड़क गई. 

ये भी पढ़ें- India VS Australia Match: टीम इंडिया की जीत के लिए नैनादेवी मंदिर में की जा रही पूजा

कार चालक का लाखों का हुआ नुकसान
वहीं कार में आग लगती देख शशि कुमार ने अपनी सूझबूझ से कार का शीशा तोड़कर बाहर निकलने में कामयाब रहे, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. इतने में देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई और जल कर राख हो गई. शशि कुमार ने फायर बिग्रेड को इस घटना की सूचना दी, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी. वहीं इस हादसे में शशि कुमार को लाखों का नुकसान हुआ है, लेकिन उनकी जान बच गई है. वहीं इस बात की सूचना मिलने पर तलाई थाना से एक पुलिस दल मौके पर पहुंची और उन्होंने कार चालक के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news