Una News: आज 34 पर पहुंची 43 विधायकों वाली कांग्रेस पार्टी, डॉ. राजीव बिंदल ने बताया इसका कारण
Advertisement

Una News: आज 34 पर पहुंची 43 विधायकों वाली कांग्रेस पार्टी, डॉ. राजीव बिंदल ने बताया इसका कारण

Himachal Pradesh News: आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल की अध्यक्षता में एक बैठक हुई, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 43 विधायकों वाली कांग्रेस आज 34 पर पहुंच गई. उन्होंने हिमाचल के उपचुनाव के लिए भी  कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. 

Una News: आज 34 पर पहुंची 43 विधायकों वाली कांग्रेस पार्टी, डॉ. राजीव बिंदल ने बताया इसका कारण

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में आज भाजपा प्रदेश व संसदीय क्षेत्र चुनाव प्रबंधन समिति बैठक का शुभारंभ जिला ऊना मुख्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल की अध्यक्षता में हुआ. बैठक में हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी श्रीकांत शर्मा, सह प्रभारी संजय टंडन, प्रदेश महामंत्री संगठन सिद्धार्थन, महामंत्री प्रोफेसर सिकंदर कुमार, बिहारी लाल शर्मा उपस्थित रहे.

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत  करते हुए राजीव बिंदल ने कहा कि चार लोकसभा सीट और विधानसभा के उपचुनाव को लेकर आज भाजपा प्रदेश अप सांस्कृतिक क्षेत्र चुनाव प्रबंधन समिति की अहम बैठक हुई है. इस बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई है. चार लोकसभा सीट के साथ-साथ  विधानसभा उपचुनाव में जीत दर्ज करने के लिए रणनीति तैयार की गई है. साथ ही जिम्मेदारियां भी बांटी गई हैं.

ये भी पढ़ें- राजेंद्र राणा और इंद्र दत्त लखनपाल ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने की बताई वजह

उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल में देश विकास के पथ पर आगे बढ़ा है. पीएम मोदी द्वारा गरीब कल्याण के लिए विशेष योजनाएं चलाई गई हैं. मोदी सरकार द्वारा दिए गए गरीब कल्याण पैकेज के कारण ही गरीब लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठ पाए हैं, वहीं उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम जारी है, 43 विधायकों वाली कांग्रेस आज 34 पर पहुंच गई है. यह बहुत बड़ी बात है. यह केवल इसलिए संभव हुआ है, क्योंकि हिमाचल की कांग्रेस सरकार में घुटन का माहौल है. आज झूठी गारंटियों के नाम से कांग्रेस पार्टी की सरकार को जाना जा रहा है.

इस पूरे घटनाक्रम से कांग्रेस कैंप, सरकार और पार्टी में सुनामी आ गई है. हिमाचल की राजनीति में 43 विधायकों वाली सरकार के होते हुए बीजेपी राज्यसभा का चुनाव जीत गई. बिंदल ने कहा कि पहली बैठक में इन्होंने खजाना खाली होने की बात कही, नौकरियां नहीं दी गईं, सैकड़ो संस्थान इन्होंने बंद कर दिए. 

ये भी पढ़ें- मां के पद चिन्हों पर चल रहीं डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की बेटी आस्था अग्निहोत्री

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में विरोध खड़ा हो गया. यह जनता की अपेक्षाएं पूरा नहीं होने के कारण विधायक भी परेशान है. कांग्रेस पार्टी की सरकार हिमाचल प्रदेश की जनमानस के मन से उतर चुकी है. कांग्रेस सरकार ने सारे इतिहास तोड़ दिए हैं. 9 उपचुनाव सामने खड़े हैं, इसके लिए इन्होंने कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार बताया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news