Paonta Sahib News: पांवटा साहिब में गौवंश हत्या के बाद लोगों ने किया हंगामा, आरोपी फरार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1769872

Paonta Sahib News: पांवटा साहिब में गौवंश हत्या के बाद लोगों ने किया हंगामा, आरोपी फरार

Paonta Sahib Latest News: हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में गौवंश की हत्या का मामला सामने आया है. जिसको लेकर हंगामा मच गया. लोग थाना में जाकर प्रदर्शन कर रहे हैं.  

Paonta Sahib News: पांवटा साहिब में गौवंश हत्या के बाद लोगों ने किया हंगामा, आरोपी फरार

Paonta Sahib Latest News: हिमाचल के पांवटा साहिब राजपुर थाना क्षेत्र में गौवंश की हत्या का मामला सामने आया है. जिसको लेकर हंगामा मच गया. वहीं इसे लेकर हिंदूवादी संगठनों ने पुर वाला थाना और पांवटा साहिब थाने में जमकर हंगामा किया. साथ ही दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है. हालांकि पुलिस ने इस संबंध में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है. 

Himachal Weather: मनाली में जमकर हो रही बारिश, बढ़े लैंडस्लाइड-बाढ़ के खतरे, ऊंचे पहाड़ों पर हिमपात

पांवटा साहिब में गौवंश की हत्या के बाद हंगामा मच गया.  यहां राजपुर थाना क्षेत्र के तहत श्यामपुर गांव के समीप एक क्रशर पर कथित तौर पर गौवंश की हत्या कर दी गई.  मामला आज उस समय प्रकाश में आया जब कुछ लोगों ने गौवंश के अवशेष देखे. स्थानीय लोगों को पता चला कि यहां श्यामपुर गांव के समीप स्थित एक क्रेशर पर गोवंश को मारा गया है. 

ऐसे में गोवंश की हत्या की खबर तेजी से फैल गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और हिंदूवादी संगठनों को भी दी.  हालांकि, सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की.  जबकि हिंदूवादी संगठनों ने पहले पूरुवाला पुलिस थाना और फिर पांवटा साहिब थाने के बाहर हंगामा किया. 

वहीं,  गोवंश की हत्या को लेकर क्षेत्र में लोग आक्रोशित हैं.  जानकारी के अनुसार, गोवंश की हत्या का मुख्य आरोपी हरियाणा निवासी युवक फरार बताया जा रहा है. जबकि पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.  स्थानीय हिंदू संगठनों ने इस संबंध में एसआईटी गठित करने और आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया है. 

पुलिस ने इस संबंध में तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है. गोवंश के अवशेषों को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है.  साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

 

Trending news