Himachal Election: हिमाचल में 1 जून को मतदान को लेकर अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में किया नुक्कड़ सभा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2266093

Himachal Election: हिमाचल में 1 जून को मतदान को लेकर अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में किया नुक्कड़ सभा

Anurag Thakur News: हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने सोमवार को बिलासपुर के झंडूता विधानसभा क्षेत्र नुक्कड़ सभाओं में भाग लिया. 

Himachal Election: हिमाचल में 1 जून को मतदान को लेकर अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर में किया नुक्कड़ सभा

Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश में 1 जून को सातवें व अंतिम चरण में चार सीटों पर लोकसभा चुनाव व छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं. ऐसे में चुनावों को महज़ चार दिन शेष रह गये है. एक ओर जहां हिमाचल प्रदेश में मौसम का मिजाज लगातार गर्माता जा रहा है, तो दूसरी तरफ चुनावी सरगर्मियां भी तेज हो रही हैं.

इसी के मद्देनज़र केंद्रीय मंत्री एवं हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर अपने संसदीय क्षेत्र में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में शिरकत कर जनता से वोट की अपील कर रहे हैं. अनुराग ठाकुर ने बिलासपुर ज़िला के झंडूता उपमंडल के तहत बल्हसीणा बाजार, झंडूता बाज़ार, गेहडवीं बाजार, समोह बाजार और बरठीं में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में भाग लिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल की रिपोर्टकार्ड पेश किया. 

साथ ही कहा कि देश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जीत की हैट्रिक लगाते हुए तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने का दावा किया है. वहीं अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद गरीब महिलाओं के खाते में खटाखट 8,500 रुपये प्रतिमाह देने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने महिलाओं को आज तक 1500 रुपये प्रतिमाह नहीं दिये और आज प्रदेश की 22 लाख महिलाओं के प्रति प्रदेश सरकार की 24 हज़ार रुपये प्रति महिला के हिसाब से पांच हजार करोड़ रुपये की देनदारी है तो राहुल गांधी के पास ऐसा कौन सा जादू है की इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद वह देश की महिलाओं को 8,500 रुपये महीना दें पाएंगे. 

साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने ना तो छत्तीसगढ़ में दिया, ना ही राजस्थान में दिया और हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस सरकार ने केवल जनता को ठगने का काम किया है और यह सरकार केवल ठगों की सरकार है. 

अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद सबसे पहला कार्य अग्निवीर योजना को बंद करने के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पहले रक्षा सौदों में दलाली हुई, जिसके बाद ना ही हथियार ख़रीदे और ना ही बुल्टप्रूफ जेकीट खरीदे जिसे साफ हो चला है कि कांग्रेस ने देश की सेना को कमजोर करने का काम किया है और कांग्रेस के नेता कभी पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी, कभी पाकिस्तान के पास परमाणु बंब है और कभी पाकिस्तान से मरीजों को ईलाज के लिये लाने की बात कहते हैं, जिनसे उनकी इस सोच का पता चलता है कि मरीजों की आड़ में मिलिटियंस को देश में लाने की कांग्रेस नेता प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन उनके यह मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news