Himachal Election: भाजपा मिशन के लिए तो कांग्रेस कमिशन के लिए करती है काम- हिमाचल में जेपी नड्डा
Advertisement

Himachal Election: भाजपा मिशन के लिए तो कांग्रेस कमिशन के लिए करती है काम- हिमाचल में जेपी नड्डा

JP Nadda in Himachal: विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जमकर रैलियां की. 

Himachal Election: भाजपा मिशन के लिए तो कांग्रेस कमिशन के लिए करती है काम- हिमाचल में जेपी नड्डा

Himachal Assembly Election: विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने घुमारवीं के हटवाड़ व झंडूता में जनसभाओं को किया संबोधित तो भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में जनता से वोट की करेंगे अपील, जनसभा को सम्बोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कांग्रेस के कार्यकाल पर भी साधा निशाना.

शिमला ग्रामीण सीट पर विक्रमादित्य सिंह और रवि मेहता के बीच कांटे की टक्कर, हैट्रिक के लिए तैयार Congress

हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने है. ऐसे में आज शाम 5 बजे से चुनाव प्रचार थम गया है. वहीं, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने ताबड़तोड़ रैलियां कर जनता से पार्टी उम्मीदवारों को जीतने की अपील की है. इसी के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिलासपुर के घुमारवीं के हटवाड़ व झंडूता में जनसभाओं को सम्बोधित कर भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में जनता से वोट की अपील की है. 

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में करोड़ों के प्रोजेक्ट्स धरातल पर लाने का काम किया गया है. मगर कांग्रेस शासनकाल में केवल झूठे वादे किये गए थे. उन्होंने कहा कि बिलासपुर में एम्स, हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, फोरलेन, रेलवे के साथ ही घुमारवीं में पीने के पानी की 59 करोड़ की योजना के तहत कोलडेम से पानी उठाकर घर तक पहुंचाने पर काम किया जा रहा है और जल्द ही लोगों को पीने के पानी की किल्लत से निजात मिलेगी. 

वहीं, घुमारवीं से भाजपा उम्मीदवार राजेन्द्र गर्ग ने कहा कि जेपी नड्डा की सफल जनसभा में स्थानीय लोग व भाजपा कार्यकर्ता काफी प्रेरित हुए है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि जनता का सहयोग उन्हें मिलेगा.

जेपी नड्डा ने कहा, पहले चुनाव आता था, तो चिल्लाने लगते थे कि सड़क बनेगी, सड़क बनेगी.  उसके बाद पहाड़ पर चूना लगा दिया जाता था और गांववाले खुश हो जाते थे.  जब बारिश आती थी, चूना धुल जाता था और 5 साल के लिए आपको चूना लग जाता था. 

आगे उन्होंने कहा, कभी सोचा था कि बिलासपुर में AIIMS होगा? कभी सोचा था देश का एक हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज अकेला बिलासपुर में होगा? कभी सोचा था फोर-लेन बनेगा और आप 35 मिनट में किरतपुर पहुंचेंगे? ये विकास डबल इंजन सरकार ने किया, क्योंकि ये बदलता भारत है. राजनीति को मैं तालियों की गड़गड़ाहट से ही पहचान लेता हूं... ये चुनाव आपके इलाके के विकास, आपके इलाके का हक, आपके इलाके की तरक्की का चुनाव है. 

प्रदेश मे चुनावों की गर्मियों के चलते सभी पार्टियों के नेता अपने अपने स्टार प्रचारक नेताओं को अपने क्षेत्र मे वोट मांगने के लिए बुला रहे हैं तो आज तक फतेहपुर भाजपा प्रत्याशी के लिए कोई स्टार प्रचारक नही पंहुचा था.  चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने फतेहपुर मे भाजपा प्रत्याशी के पक्ष मे वोट रुपी आशिर्वाद मांगा है!

इस मौके पर फतेहपुर के रामलीला ग्राउंड मे जेपी नड्डा ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम मिशन पर काम करते हैं जबकि कांग्रेस कमीशन के लिए काम करती है. उन्होंने कहा कि हमने हिमाचल के लिए हाईड्रो इंजिनियरिंग कॉलेज दिया, लेकिन वीरभद्र सिंह ने हाईड्रो इंजिनियरिंग कॉलेज नहीं बनने दिया. 

उन्होंने कहा कि जब प्रदेश मे सरकार बदलती है, तो विकास कार्य ठप हो जाते है. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार मे अगर एक इंजन ठप पड़ गया, तो विकास भी रुक जाएगें.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता नहीं बता सकते हमने इलाके के लिए क्या किया. उन्होंने कहा कि कोई भी कांग्रेस का नेता मेरी तरह अपने काम का ब्याख्यान नहीं कर सकते. वे तो मात्र बता सकते हैं की हमने ये घोटाला किया वो घोटाला किया. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की देन से 2024 तक बिलासपुर तक रेल पहुंच जाएगी. जिसका सर्वे हो चुका है. 

Watch Live

Trending news