Himachal News: हिमाचल में कानून व्यवस्था खराब, महिला से बदसलूकी शर्मना- BJP सचिव नरेंद्र अत्री
Advertisement

Himachal News: हिमाचल में कानून व्यवस्था खराब, महिला से बदसलूकी शर्मना- BJP सचिव नरेंद्र अत्री

Hamirpur Crime News: प्रदेश भाजपा सचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री के गृहजिले में महिला से बदसलूकी शर्मनाक है. साथ ही सरकार के 9 माह के कार्यकाल पर उठाए सवाल. 

Himachal News: हिमाचल में कानून व्यवस्था खराब, महिला से बदसलूकी शर्मना- BJP सचिव नरेंद्र अत्री

Shimla News: प्रदेश में कानून व्यवस्था का पूरी तरह से जनाजा निकल गया है.  आज आलम ऐसा हो गया है कि असमाजिक तत्व बेखौफ होकर दिन-दिहाड़े अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.  यह कहना है प्रदेश भाजपा के सचिव नरेंद्र अत्री का. 

 Hamirpur News: हिमाचल से शर्मशार करने वाला मामला आया सामने, महिला के काटे बाल फिर मुंह काला कर घुमाया

मुख्यमंत्री के गृहजिले हमीरपुर के भोरंज इलाके में महिला से हुई बदसलूकी पर सवाल उठाते हुए अत्री ने कहा कि आखिर सुक्खू सरकार में यह सब क्या चल रहा है. एक महिला को दिन-दिहाड़े अमानवीय असंवेदनशील व्यवहार कर बेइज्जत किया जा रहा है. क्या देवभूमि में इस तरह से अब महिलाओं का सम्मान होगा ? 

उन्होंने कहा कि भाजपा इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करती है और सरकार के अनुरोध करती है कि इस मामले में जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ त्वरित कार्रवाई अमल में लाई जाए अन्यथा महिलाओं में हो रहे ऐसे अत्याचार के खिलाफ भाजपा सड़कों पर उतरने से भी संकोच नहीं करेगी.  

भाजपा प्रदेश सचिव ने कहा कि कांग्रेस सरकार के अब तक के 9 माह के कार्यकाल में लॉ एंड आर्डर की जो स्थिति बनी है. ऐसी प्रदेश में पहले कभी नहीं देखी. चंबा में युवक की निर्मम हत्या, बद्दी-बरोटीवाला में दिन-दिहाड़े गोलियां चल रही हैं. ऊना हो, कांगड़ा हो, चंबा हो, सिरमौर या प्रदेश का कोई भी जिला आज अपराधिक वारदातों से अछूता नहीं रहा है. नरेंद्र अत्री ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू से मांग की है कि आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए कड़े कदम उठाए जाएं. 

बता दें, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह जिला हमीरपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिला हमीरपुर के भोरंज विधानसभा क्षेत्र में एक महिला के बाल काटने के बाद उसका मुंह काला कर दिया गया. हालांकि, पुलिस जांच में जुटी है. 

Trending news