बिलासपुर से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर अस्पताल में एडमिट होने के बाद भी सुन रहे लोगों की समस्याएं
Advertisement

बिलासपुर से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर अस्पताल में एडमिट होने के बाद भी सुन रहे लोगों की समस्याएं

Bilaspur News in Hindi: बिलासपुर से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर अस्पताल में एडमिट होने के बावजूद लोगों की समस्याएं सुन रहे. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने दो मर्तबा फोन पर उनका हाल जाना. .

बिलासपुर से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर अस्पताल में एडमिट होने के बाद भी सुन रहे लोगों की समस्याएं

Bilaspur News: 23 फरवरी को बिलासपुर से पूर्व विधायक व हिमाचल कांग्रेस महासचिव बंबर ठाकुर के साथ रेलवे निर्माण कंपनी के कार्यालय में हुई मारपीट के बाद से वह जिला अस्पताल बिलासपुर में उपचाराधीन है, तो वहीं उनका हालचाल जाने के लिए कांग्रेस पार्टी नेता व कैबिनेट मंत्री अस्पताल में पहुंच रहे हैं. 

Himachal Rajya Sabha Election Result: हिमाचल प्रदेश में हुआ खेला, राज्यसभा चुनाव में जयराम ठाकुर ने जीत का किया दावा

बता दें, पूर्व विधायक के साथ कुछ लोगों द्वारा हुई मारपीट के चलते जहां उन्हें काफी चोटें आई हैं, तो वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सुजानपुर से विधायक राजेंद्र राणा, कांग्रेस नेता सतपाल रायजादा व कैबिनेट मंत्री राजेश धर्मानी ने अस्पताल में पहुंचकर उनका हाल जाना है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भी फोन कर उनका हालचाल जाना है. वहीं बीते पांच दिनों से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर अस्पताल में एडमिट हैं, तो वहीं बेड पर से ही वह जनता की समस्याएं सुन रहें है.  अपने कार्यों को पूरा कर रहे हैं. 

बंबर ठाकुर का कहना है कि बिलासपुर की जानता कि समस्याएं सुनना उनका कर्तव्य है और अभी वह हस्ताक्षर करने की स्थिति में हैं इसलिए जनता के कार्यों को अंजाम देने का पूरा प्रयास कर रह हैं. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री समय समय पर फोन कर उनका हालचाल जानते रहते हैं. 

उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की है कि विधानसभा का सत्र ख़त्म होते ही वह बिलासपुर का दौरा करें और उनके द्वारा बिलासपुर शहर के लोगों के लिए 100 करोड़ की सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट की घोषणा को पूरा करते हुए उसकी आधारशिला रखें. 

साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री जब भी बिलासपुर आयेंगे तो वह व्हीलचेयर पर बैठकर भी उनके कार्यक्रम का पूरा आयोजन करेंगे और कॉलेज ग्राउंड में एक विशाल रैली का आयोजन किया जायेगा, जिसमें हज़ारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व स्थानीय लोग भाग लेंगे.

रिपोर्ट-विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news