हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने संभाला कार्यभार, पहले ही दिन कही ये बात
Advertisement

हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने संभाला कार्यभार, पहले ही दिन कही ये बात

हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (CM Sukhvinder Singh Sukhu) और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री (deputy cm mukesh agnihotri) आज सचिवालय (Himachal Pradesh secretariat) पहुंचकर पदभार संभाला. इस दौरान गार्ड ऑफ ऑनर से उनका स्वागत किया गया.

हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने संभाला कार्यभार, पहले ही दिन कही ये बात

संदीप सिंह/शिमला: हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (CM Sukhvinder Singh Sukhu) और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री (deputy cm mukesh agnihotri) आज सचिवालय (Himachal Pradesh secretariat) पहुंचकर पदभार संभाला. इस दौरान गार्ड ऑफ ऑनर से उनका स्वागत किया गया. इस दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मुकेश अग्निहोत्री को लड्डू खिलाकर बधाई दी. 

मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश के नए मुख्यमंत्री ने दो टूक शब्दों में संदेश दे दिया कि विकास के कामों में देरी और भ्रष्टाचार करने वाले लोगों पर सरकार का सख्त रवैया रहेगा. प्रदेश में भष्ट्राचार से निपटने के लिए जल्द ही ट्रांसपेरेंसी एक्ट लागू किया जाएगा. वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार में मंत्रिमंडल का गठन आलाकमान करेगी. 

उपमुख्यमंत्री का चार्ज संभालते हैं मुकेश अग्निहोत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 10 गारंटी के पर वादों पर अडिग हैं. कुछ वादों को 10 दिन के भीतर या पहली कैबिनेट में लागू करना हमारा लक्ष्य रहेगा. अगर मंत्रिमंडल का गठन नहीं होता है तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मंत्रिमंडल ही पहली कैबिनेट की बैठक कर सकते है. जिसमें हम इसे लागू कर देंगे. 

इस दौरान प्रतिभा सिंह (Pratiba Singh) और उनके बेटे और विधायक विक्रमादित्य (Vikramaditya Singh) ने भी फूल और माला पहनाकर सीएम और डिप्टी सीएम को शुभकामनाएं दी. वहीं, कांग्रेस नेता अलका लंबा (Alka Lamba) ने हिमाचल के नए मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री को सचिवालय में पद ग्रहण करने पर बधाई दी. 

Watch Live

Trending news