Himachal News: हिमाचल CM प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने BJP की जीत पर कसा तंज
Advertisement

Himachal News: हिमाचल CM प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने BJP की जीत पर कसा तंज

Shimla News in Hindi: हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर हिमाचल में कांग्रेस पार्टी हाई कमान मंथन करेगा. 

Himachal News: हिमाचल CM प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने BJP की जीत पर कसा तंज

Shimla News: पांच राज्यों के चुनाव परिणामों में भाजपा का पलड़ा भारी दिखा. तो हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. अब इसको लेकर मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि चुनाव के परिणाम उम्मीद के मुताबिक नहीं आए. इसको लेकर पार्टी आलाकमान मंथन करेगी. हालांकि माहौल कांग्रेस के पक्ष में था. इस दौरान नरेश चौहान ने भाजपा सरकार पर भी हमला बोला. नरेश चौहान ने इस दौरान भाजपा को एक साल हिमाचल में सत्ता से बाहर होने की भी याद दिलाई.

मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव नतीजे उम्मीद के मुताबिक नहीं आए. हालांकि माहौल कांग्रेस के पक्ष में था. अब इसके पीछे क्या वजह थी, इसको लेकर निश्चित तौर पर पार्टी हाई कमान मंथन करेगी. उन्होंने कहा हिमाचल भाजपा के नेता इन परिणामों से बड़े उत्साहित नजर आ रहे हैं. नरेश चौहान ने जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वर्तमान सरकार के 1 साल के कार्यकाल पर तीखे हमले कर रहे हैं, लेकिन उनको याद रखना चाहिए कि 1 साल पहले भाजपा ने सत्ता में वापसी के लिए पूरा जोर लगाया, लेकिन जनता ने उन्हें सत्ता से बाहर कर दिया.

BJP Himachal: मनाली में भाजपा कार्यकर्ता ने विधानसभा चुनाव में BJP की शानदार जीत पर बांटी मिठाईयां

उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार डबल इंजन सरकार का नारा देता रहे, लेकिन प्रदेश में कोई विकास का कार्य नहीं हुआ. पूर्व की भाजपा सरकार का मॉडल प्रदेश को कर्ज के बोझ तले लादने का था.

नरेश चौहान ने कहा कि 1 साल के कार्यकाल के दौरान सरकार ने प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन लाया है. उन्होंने कहा कि हमने सरकार ने लंबे समय से लंबित पड़ी OPS की मांग को बहाल किया. सरकार धीरे-धीरे अपनी सभी गारंटियों को पूरा करेगी.

Trending news