Loksabha Chunav 2024 को लेकर तैयारियों में जुटी हिमाचल BJP
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1850662

Loksabha Chunav 2024 को लेकर तैयारियों में जुटी हिमाचल BJP

Himachal Pradesh News: देश में आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. इसे लेकर ऊना में बीजेपी की एक बैठक हुई, जिसमें आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति तय की गई. 

 

Loksabha Chunav 2024 को लेकर तैयारियों में जुटी हिमाचल BJP

राकेश मल्ही/ऊना: दिल्ली में बने वार मेमोरियल के पास बनने वाले अमृत वाटिका में मेरी माटी मेरा देश के तहत हर घर से मिट्टी इकट्ठी कर भेजी जाएगी दिल्ली, प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किए गए  मन की बात कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ना,आपदा पर राजनीति करने को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

देश में आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी अभी से मैदान में डट गई है. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में भाजपा कार्यालय में बीजेपी की अहम बैठक हुई, जिसमें जिला की बनाई गई नई कार्यकारिणी के सदस्यों सहित पूर्व भाजपा विधायक व अन्य पदाधिकारी सहित भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सती शामिल रहे. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: विधायक राकेश जम्वाल ने सीएम सुक्खू पर साधा निशाना

इस मीटिंग में आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति तय की गई है, साथ ही बीजेपी आने वाले समय में क्या-क्या कार्यक्रम करेगी इसे लेकर भी रूपरेखा तैयार की गई. वहीं, मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि 'मेरी माटी मेरा देश' अभियान के तहत दिल्ली में बने वार मेमोरियल के साथ बनने वाले अमृत वाटिका के लिए जिला ऊना के हर गांव और हर घर से मिट्टी इकट्ठी कर अमृत वाटिका के लिए दिल्ली भेजी जाएगी ताकि अमृत वाटिका निर्माण में इसका इस्तेमाल हो सके.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की गई 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस कार्यक्रम को देखने के लिए जोड़ना है ताकि लोगों को पता चल सके कि देश हित के लिए कौन-कौन से कदम उठाए जा रहे हैं और इसका आम जनता को क्या फायदा हो रहा है. साथ ही कहा कि बीजेपी बूथ सशक्तिकरण को लेकर भी रणनीति बनाई गई है, जिसे सभी के साथ सांझा किया गया है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: मैक्लोडगंज में शराब पीकर हुड़दंग करने वालों पर होगी सख्त करवाई

वहीं, बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने आपदा को लेकर की जा रही राजनीति पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जब से आपदा आई है कांग्रेस के लोग अपनी नाकामियां छुपाने के लिए आपदा का सहारा लेकर केंद्र सरकार पर आरोप लगाकर अपनी जिम्मेदारी से पीछे हट रहे हैं, जबकि केंद्र सरकार प्रदेश सरकार की हर प्रकार की मदद कर रही है. उन्होंने कहा कि इस आपदा में कांग्रेस के लोग जगह-जगह घूम कर फोटो शूट करवा रहे हैं, बाकी कुछ नहीं हो रहा है जो नुकसान हुआ है उन लोगों को कोई मदद अभी तक नहीं मिल पाई है.

WATCH LIVE TV

Trending news