Himachal Accident News: गोबिंद सागर झील में नहाने गए 7 युवकों की डूबने से हुई मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1283777

Himachal Accident News: गोबिंद सागर झील में नहाने गए 7 युवकों की डूबने से हुई मौत

Himachal Accident News: नहाते वक्त गोबिंद सागर झील में 7 युवक डूब गए हैं. कुल 11 लोग नहाने गए थे. जिसमें से 4 लोगों को बचा लिया गया है. 

Himachal Accident News: गोबिंद सागर झील में नहाने गए 7 युवकों की डूबने से हुई मौत

Himachal Accident News: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां 7 लोगों की झील में डूबने से मौत हो गई. सावन का पावन महीना चल रहा है. ऐसे में हर कोई मंदिरों में दर्शन के लिए जा रहा है. ऐसे में 11 लोग गोबिंद सागर झील में नहाने के लिए गए थे और तैरना भी नहीं जानते थे. ऐसे में झील की गहराई का अंदाजा नहीं होने के कारण युवक गहरे पानी में चले गए और देखते-देखते झील में डूब गए. हालांकि, 4 लोगों की जान तो बच गई, लेकिन 7 लोगों ने अपनी जान गवां दी.  जानकारी मिलते ही गोताखोरों ने झील से 7 लोगों के शव को बाहर निकाला.  ऐसे में अब परिवार कई सारे सवाल उठा रहे हैं, कि अगर कोई वहां पर होता तो हमारे बच्चे बच जाते. 

Raksha Bandhan 2022: रक्षा बंधन के लिए राखी खरीदते वक्त बहनों को रखना चाहिए इन बातों का ध्यान

इस घटना पर सीएम ठाकुर ने भी दुख वयक्त किया है, उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि ऊना जिले के अन्दरोली में गोबिंद सागर झील में सात लोगों के डूबने से मृत्यु होने वाली खबर अत्यंत दुखद है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें. ॐ शांति! 

पुलिस के मुताबिक, गांव कोलका बाबा गरीब दास मंदिर के पास गोविंद झील में करीब 3.50 बजे यह हादसा हुआ है. जिसमें 7 लोग डूब गए.  बता दें, कुल 11 लोग बनूड़ जिला पंजाब से बाबा बालक नाथ मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. ऐसे में झील में नहाने के दौरान यह दुखद हादसा हो गया. जिसमें 7 लोगों ने अपनी जान गवां दी. इसमें एक व्यक्ति 35 साल का था, तो वहीं बाकी 6 लोग 16 से 19 साल के युवक थे.  

बता दें, मृतकों की पहचान पवन कुमार (35) पुत्र सुरजीत राम, रमन कुमार (19) और लाभ सिंह (16) पुत्र लाल चंद, लखवीर सिंह (16) और अरुण कुमार (14) पुत्र रमेश कुमार, विशाल कुमार (18) पुत्र राजू, शिवा कुमार (16) पुत्र अवतार सिंह के रूप में हुई है. 

Bank Holiday In August: अगस्त में 18 दिन बंद रहेंगे बैंक, घर से निकलने से पहले चेक करे लें पूरी लिस्ट

Watch Live

Trending news