Road Accident: भरमौर-पठानकोट हाईवे पर पलटा सेना का ट्रक, एक युवक की मौत
Advertisement

Road Accident: भरमौर-पठानकोट हाईवे पर पलटा सेना का ट्रक, एक युवक की मौत

Himachal Road Accident: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में शुक्रवार को भरमौर-पठानकोट हाईवे पर सेना का ट्रक पलट गया. जिसमें एक युवक की मौत हो गई.

Road Accident: भरमौर-पठानकोट हाईवे पर पलटा सेना का ट्रक, एक युवक की मौत

Himachal Road Accident: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में शुक्रवार को भरमौर-पठानकोट हाईवे पर सेना का ट्रक पलट गया. इस सड़क हादसे में वहां से गुजर रहे दो युवक ट्रक की चपेट में आ गए. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. ऐसे में हादसे के बाद गुस्साई लोगों की भीड़ ने सेना के ट्रक को घेर लिया और हाईवे पर चक्का जाम कर दिया. 

Adipurush: आखिर क्यों रणबीर कपूर खरीद रहें हैं फिल्म 'आदिपुरुष' की 10 हजार टिकट? जानें वजह

जानकारी के अनुसार,  सुबह 8.50 बजे इस सड़क हादसे को लेकर जाम लगा रहा और 11.20 बजे पर जाम खोला गया.  करीब ढाई घंटे हाईवे पर वाहनों के पहिए थमे रहे.  मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद रास्ते को चालू करवाया. वहीं, मृतक युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि सेना के ट्रक ने विपरीत दिशा में आकर युवकों को टक्कर मारी है और ब्रेक फेल की बात कह रहे हैं. 

Birthday: इस उम्र में भी Sonam Kapoor अपने लुक से हर किसी को कर रही हैं अपना दीवाना

हालांकि, इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है. परिजनों ने ड्राइवर पर कार्रवाई की मांग की है. बता दें, मृतक की पहचान अभय कुमार (21) पुत्र रण सिंह निवासी ढुढियारा डलहौजी के रूप में हुई है.  हादसे में नवीन कुमार (19) पुत्र हरबंस लाल घायल है. 

Trending news