Himachal Election: हिमाचल में नेताओं के रैली-दौरे हुए खत्म, अब है जनता की बारी
Advertisement

Himachal Election: हिमाचल में नेताओं के रैली-दौरे हुए खत्म, अब है जनता की बारी

Himachal Vidhansabha Election: हिमाचल चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार का दौर आज थम गया.

Himachal Election: हिमाचल में नेताओं के रैली-दौरे हुए खत्म, अब है जनता की बारी

Himachal Pradesh Election 2022: हिमाचल प्रेदश विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार शाम 5 बजे से प्रचार-प्रसार का दौर थम गया. ऐसे में अब जनता 12 नवंबर को अपने शक्ति का प्रर्दशन करेंगे. यानी की 68 विधानसभा सीटों पर 12 तारीख को जनता मतदान करेंगे. ऐसे में वोटिंग को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई हैं. 

Himachal Election: भाजपा मिशन के लिए तो कांग्रेस कमिशन के लिए करती है काम- हिमाचल में जेपी नड्डा

एक ओर जहां भाजपा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े दिग्गज नेताओं ने अपनी ताकत झोंकी, तो वहीं कांग्रेस की चुनावी नैया को प्रियंका गांधी, भूपेश भघेल ने संभाला हुआ था. 

Shehnaaz Gill: जल्द शुरू होगा शहनाज गिल का नया शो, सेलिब्रिटी से साथ करेंगी गपशप

बता दें, भाजपा के तरफ से पीएम सहित, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अनुराग ठाकुर, स्मृति ठाकुर, जेपी नड्डा, योगी आदित्यनाथ, हरीश रावत, पुष्कर सिंह धामी कई नेताओं ने जनसभाएं कीं. वहीं, निर्मला सीतारमण, संबित पात्रा, नलिन कोहली जैसे नेता ने हर दिन प्रेस वार्ता भी की है. 

वहीं, कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी, सचिन पायलट, मल्लिकार्जुन खड़गे, भूपेश  बघेल, अशोक गहलोत सहित पार्टी के कई प्रभारी और पदाधिकारियों ने हर दिन बैठक और रैलियां की. 

इसके अलावा आम आदमी पार्टी भी चुनाव में काफी सक्रिय दिखी. अरविंद केजरीवाल ने भी सोलन में रैली की थी. वहीं, पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा भी हर दिन जमकर प्रचार किया गया. 

बता दें, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के अमित शाह, राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर, सीएम जयराम ठाकुर ने जनसभाएं कीं. वहीं, कांग्रेस से प्रियंका गांधी और  भूपेश बघेल भी रैली किए. 

आपको बता दें, प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 68 सीटों में कुल 413 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. 12 नवंबर को वोटिंग है. वहीं, मतदान के लिए राज्य में 7,881 मतदान केंद्र हैं. राज्य में किसकी सरकार बनेगी. इसका फैसला 8 दिसंबर को आएगा. 

Watch Live

Trending news