Anurag Thakur News: ऊना में अनुराग ठाकुर ने किया प्रचार, लोगों से वोट के लिए की अपील
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2257922

Anurag Thakur News: ऊना में अनुराग ठाकुर ने किया प्रचार, लोगों से वोट के लिए की अपील

Una BJP News: ऊना में अनुराग ठाकुर ने चुनाव प्रचार किया. साथ ही कांग्रेस पर जमकर हमला किया. पढ़ें पूरी खबर...

Anurag Thakur News: ऊना में अनुराग ठाकुर ने किया प्रचार, लोगों से वोट के लिए की अपील

Una News: देश में लोकसभा चुनाव अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है . अभी तक सात में से पांच चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है. सभी राजनीतिक दल अपना सम्पूर्ण दमखम झोंक रहे हैं.  हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी चुनावी रणक्षेत्र में अपने लिए लोगों से समर्थन मांग रहे हैं. 

इसी क्रम में उन्होंने ऊना की कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से लोगों के समक्ष भाजपा और अपनी उपलब्धियों का जिक्र किया और अपने साथ साथ विधानसभा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो के लिए भी वोट मांगे. अपने संबोधन के साथ-साथ मीडिया से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला. 

उन्होंने कांग्रेस द्वारा कर्नाटक में ओबीसी, एससी, एसटी कोटे में से 5% मुस्लिम को दिए जाने को संविधान निर्माता भीम राव अंबेडकर का अपमान बताया. उन्होंने इसे कांग्रेस द्वारा ओबीसी, एससी, एसटी का अधिकार खा जाने का आरोप लगाया. यही नहीं केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस द्वारा हिमाचल में भी इसी राह पर चलकर ओबीसी, एससी, एसटी का हक मारे जाने का दावा भी किया. जबकि अनुराग ठाकुर ने ओबीसी, एससी आरक्षण कटिंग के बाद अब कांग्रेस की नजर स्वर्ण EWS आरक्षण कटिंग पर होने का दावा भी किया.

केंद्रीय मंत्री ने महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले द्वारा भगवा को रावण से जोड़ने वाली टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस निरंतर भगवा और हिंदुओं को अपमानित करती आई है. कांग्रेस और अन्य पार्टियों द्वारा सनातन को समाप्त कर प्रभु श्रीराम मंदिर पर बुलडोजर चलाने की मंशा रखने का दावा किया. 

वहीं पांचवे चरण के मतदान के बाद केंद्रीय मंत्री खासे प्रसन्न दिखाई दिए और उन्होंने पांचवे चरण के बाद भाजपा द्वारा 300 जीते जाने का दावा किया. इसके साथ ही उन्होंने सातों चरण के चुनाव के बाद भाजपा द्वारा 400 का आंकड़ा पार किए जाने का दावा भी किया. अनुराग ठाकुर ने कश्मीर में बढ़े मतदान को वहां की खुशहाली का प्रतीक बताया और धारा 370 हटने को इसका कारण बताया. 

रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना

Trending news