Galliyan Returns Song ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर कर रहा नंबर 1 पर ट्रेंड
Advertisement

Galliyan Returns Song ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर कर रहा नंबर 1 पर ट्रेंड

Galliyan Returns Song: 4 जुलाई को एक विलेन रिटर्नस का पहला गाना 'गलियां रिटर्नस' (Galliyan Returns ) जारी किया गया. जो अब काफी ज्यादा लोगों को पसंद आ रहा है.  जिसे देखकर फैंस को अब बेसब्री से फिल्म का इंतजार है.

Galliyan Returns Song ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर कर रहा नंबर 1 पर ट्रेंड

Galliyan Returns Song: आठ साल के लंबे इंतजार के बाद बड़े पर्दे पर अब एक विलेन रिटर्स का धमाकेदार आगाज होने जा रहा है. इस महीने 29 जुलाई को सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज होने जा रही है.  जिसका पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया था.  वहीं, 4 जुलाई को फिल्म का पहला गाना 'गलियां रिटर्नस' (Galliyan Returns ) जारी किया गया. जो अब काफी ज्यादा लोगों को पसंद आ रहा है.  जिसे देखकर फैंस को अब बेसब्री से फिल्म का इंतजार है.

गलियां रिटर्नस गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं अब यह गाना यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. इतना ही नहीं सिर्फ 2 दिनों के अंदर इस गाने को 25 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं जमकर कर फैंस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (tseries.official)

गाला रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है. अंकित तिवारी की आवाज से सजे इस गाने की दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं.   फैंस को इस गाने से 2014 में आई फिल्म एक विलेन के गाने की भी याद आ रही है क्योंकि पहली फिल्म के गलियां गाने को भी लोगों से काफी ज्यादा प्यार मिला था.  

बता दें, इस फिल्म में  जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में हैं. दिशा और तारा दोनों की काफी बोल्ड अंदाज में फिल्म में दिख रही हैं. दोनों ने ही मूवी में अपने हॉट अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. लोगों को दोनों एक्ट्रेस का ग्लैमरस और सेक्सी लुक बेहद पसंद आ रहा है. वहीं, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर ने भी अपने किलर और इंटेंस लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. फिल्म में दोनों फाइटिंग सीन करते हुए नजर आ रहे हैं.  

Watch Live

Trending news