Adnan Sami ने इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट डिलीट कर कहा 'अलविदा', फैंस हुए परेशान
Advertisement

Adnan Sami ने इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट डिलीट कर कहा 'अलविदा', फैंस हुए परेशान

Adnan Sami Delete All His Post: फेमस सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने इंस्टाग्राम से अपनी सारी पोस्ट डिलीट कर दी है. जिसके बाद से फैंस हैरान और परेशान हो गए हैं. 

Adnan Sami ने इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट डिलीट कर कहा 'अलविदा', फैंस हुए परेशान

Adnan Sami Delete All His Post: फेमस सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने कुछ देर पहले  एक पोस्ट करके सबको हैरानी में डाल दिया है. अदनान ने इंस्टाग्राम पर ऐसी पोस्ट की है, जिसके बाद से हर कोई परेशान है. साथ ही लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. आप सबसे पहले पोस्ट देखिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

गायक अदनान सामी ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंका दिया था. उन्होंने अपनी और फैमली के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी. जिसमें वो काफी पतले और फिट दिख रहे थे. ऐसे में अब अदनान ने एक लेटेस्ट पोस्ट किया है. यह पोस्ट एक 5 सेकेंड का वीडियो है जिसमें सिर्फ अलविदा लिखकर नजर आ रहा है. 

सबसे चौकानें वाली बात यह है कि इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सिंगर ने इंस्टाग्राम से अपनी सारी पोस्ट डिलीट कर दी है. जिसके बाद से फैंस परेशान है. लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर क्यों आपने पोस्ट डिलीट किया है. क्यों आपने अलिवदा वाली सिर्फ एक पोस्ट की है. दर्शकों को सिंगर को लेकर चिंता है. वो सोच रहे हैं कहीं कोई दुख की बात तो नहीं. 

Sawan Somwar 2022: सावन में महिलाएं जरूर पहने हरी चूड़ियां, काफी बड़ी है इसके पीछे की वजह

 

वीडियो जैसे ही सिंगर अदनान सामी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की, वैसे ही यूज़र्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, खबर को लिखते हुए अब तक इस पोस्ट को 94 हजार से अधिर लोगों ने देखा है, तो वहीं, 300 से ज्यादा लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किया है. 

बता दें, सिंगर ने अपने करियर में कई सुपरहिट गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं. लिफ्ट करा दें, तेरा चेहरा, नुर-ए-खुदा, भीगी-भीगी रातों में, सुन जरा, कभी नहीं उनके सुपरहिट गाने है. फिल्मों के अलावा वह छोटे पर्दे पर कई सारे रियालिटी शोज में भी बतौर जज भी नजर आ चुके हैं. 

Watch Live

Trending news