Himachal News: हिमाचल में चुनाव नतीजे घोषित होने के साथ ही कांग्रेस में होगा विस्फोट: डॉ.राजीव बिंदल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2328244

Himachal News: हिमाचल में चुनाव नतीजे घोषित होने के साथ ही कांग्रेस में होगा विस्फोट: डॉ.राजीव बिंदल

Dharamshala BJP: धर्मशाला में चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद सोमवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ.राजीव बिंदल ने मीडिया से बातचीत की. पढ़े पूरी खबर..

Himachal News: हिमाचल में चुनाव नतीजे घोषित होने के साथ ही कांग्रेस में होगा विस्फोट: डॉ.राजीव बिंदल

Dharamshala News: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ.राजीव बिंदल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधते हुए कई गंभीर आरोप लगाए. धर्मशाला में चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद सोमवार देर शाम मीडिया से रूबूरू होते हुए डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि बीते 18 महीने में कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. 

उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को सबक सिखाने का मन बना चुकी है. हिमाचल में हो रहे तीनों उपचुनाव के 13 जुलाई को नतीजे घोषित होने के साथ ही कांग्रेस के भीतर विस्फोट होगा, जिसके परिणामस्वरूप प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन होना संभावित है. 

Himachal Election: हमीरपुर विधानसभा सीट पर वोटिंग कल, सुबह 7 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक होगा मतदान

पहले तो मित्रों की मंडली ही थी. अब धर्मपत्नी भी आ गई.  इससे कांग्रेस के भीतर आक्रोश बढ़ा है. बिंदल ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार ने उन विधायकों को प्रताड़ित करने का काम किया, जिन्होंने जनहित के मुद्दे उठाए. 

डेढ़ साल में ही 30 हजार करोड़ का कर्ज लेने के बाद भी राज्य में विकास नहीं हुआ है. कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने के बाद सिर्फ और सिर्फ संस्थान बंद करने का काम किया. इसके अलावा राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है. 

आज प्रदेश में माफिया अपने पैर पसार रहा है और सरकार हाथ पर हाथ धरे सब कुछ देख रही है. कांग्रेस पार्टी बुरी तरह से बैकफुट पर है. इसी वजह से सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया जा रहा है. आज चुनाव में सरकारी अधिकारी आगे हैं और कांग्रेस के कार्यकर्ता पीछे हैं. 

प्रदेश के सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों को ट्रांसफर के नाम पर डराया-धमकाया जा रहा है. स्थानीय दुकानदारों और छोटे व्यापारियों में भी डर का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है. 

रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला

 

Trending news