कार्तिक आर्यन के बर्थडे पार्टी में किसके साथ पहुंची Disha Patni? फैंस ने कहा- कहीं BF तो नहीं!
Advertisement

कार्तिक आर्यन के बर्थडे पार्टी में किसके साथ पहुंची Disha Patni? फैंस ने कहा- कहीं BF तो नहीं!

Disha Patni Boyfriend: टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप की खबरों के बाद दिशा पाटनी को एक लड़के साथ देखा जा रहा है. जिसे लेकर हर तरफ फैंस ये सवाल कर रहे हैं कि कहीं ये दिशा का बॉयफ्रेंड तो नहीं.

कार्तिक आर्यन के बर्थडे पार्टी में किसके साथ पहुंची Disha Patni? फैंस ने कहा- कहीं BF तो नहीं!

Disha Patni Latest Hot Photo: मंगलवार को बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का बर्थडे बड़े ही धूमधाम से मनाया गया है. कार्तिक आर्यन की बर्थडे पार्टी में कई सितारे पहुंचे थे. इस पार्टी में दिशा पाटनी को भी देखा गया. दिशा पाटनी इस पार्टी में अपने एक दोस्त के साथ पहुंची थी. एक्ट्रेस को पहले भी उनके साथ कई बार देखा गया है. ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या वो दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड हैं?

टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप की खबरों के बाद दिशा पाटनी को एक लड़के साथ देखा जा रहा है. दोनों के रिलेशन को लेकर हर तरफ बातें हो रही है. कार्तिक आर्यन के बर्थडे पार्टी से दोनों की कई सारी फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं. पार्टी में एक्ट्रेस ने वाइट कलर की आउटफिट पहन रखी है. जो काफी शॉर्ट है और ड्रेस काफी डीप नेक है. ऐसे में फैंस उन्हें देखकर एक्ट्रेस के हुस्न के दीवाने हो गए. 

Nora Fatehi ने ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहन दिया किलर लुक, फैंस हुए बोल्ड!

पैपराजी को पोज देते हुए वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. हालांकि कपड़े काफी छोटे थे, तो कई ने उनके कपड़े को लेकर कमेंट भी किया. एक यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है जैसे थान से कपड़ा कटवा के ड्रेस बनाया हो. वहीं किसी ने सवाल करते हुए लिखा कि दिशा के साथ कौन है, अगर यह दिशा का नया बॉयफ्रेंड है तो यह टाइगर से काफी अच्छा दिख रहा है. 

वीडियो में दिशा पाटनी के साथ कौन है?
आपको बता दें, वायरल वीडियो में दिशा पाटनी के साथ अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक है. इंस्टा बायों के अनुसार अलेक्जेंडर एलेक्स मॉडल और एक्टर है. वह सर्बिया के रहने वाले हैं और दिशा के जिम ट्रेनर हैं. उनके इंस्टा अकाउंट में वह कई बॉलीवुड सिलेब्स साथ दिख रहे हैं. इनमें टाइगर श्रॉफ के साथ भी उनकी फोटो है. हालांकि, पार्टी में एक साथ दिखने पर गॉसिप गलियारों में दोनों के अफेयर को लेकर बाते जोरो-शोरों से चल रही है. 

Watch Live

Trending news