CM सुक्खू को हो गया है 'सुधीर फोबिया', उनकी हालात देखकर आती है दया- BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2267612

CM सुक्खू को हो गया है 'सुधीर फोबिया', उनकी हालात देखकर आती है दया- BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा

Dharamshala BJP News: धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने चुनाव को लेकर लोगों से वोट करने के लिए अपील की. साथ ही मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर सियासी तलवार खींची. 

CM सुक्खू को हो गया है 'सुधीर फोबिया', उनकी हालात देखकर आती है दया- BJP प्रत्याशी सुधीर शर्मा

Dharamshala News: धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सीएम सुक्खू पर फिर सियासी तलवार खींच ली हैं. उनके बयानों को काटते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को सुधीर फोबिया हो गया है. उठते बैठते बस मेरी ही याद आती है और अनाप-शनाप बयानबाजी कर देते हैं. आज जो उनकी स्थिति है. उसे देखकर मुझे दया आती है और आगामी दिनों में ये स्थिति और भी खराब होने वाली है. 

प्रियंका गांधी द्वारा प्रत्याशियों को तरजीह न देने के सवाल पर सुधीर ने कहा कि आप उनकी गंभीरता को इसी से समझ सकते हैं. उन्होंने प्रत्याशियों को नाम लेना मुनासिब नहीं समझा. प्रियंका गांधी वैसे भी हिमाचल को लेकर गंभीर नहीं है. उन्होंने पहले भी ऐसे व्यक्ति को प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया जो उनके छराबड़ा स्थित घर की देख रेख करता हो. दूसरों की पॉवर ऑफ एटोर्नी तलाशते फिरते हैं. 

ड्राइवर पर उठाए गए सवालों पर सुधीर शर्मा ने कहा कि उनको पता ही नहीं है. ड्राइवर है भी या नहीं, जिस व्यक्ति का नाम सीएम मंच से ले रहे हैं. आप उनसे मिल सकते हैं. वो खुद साफ कर देंगे क्या सच है और क्या नहीं. आने वाले वक्त में सब सिद्ध हो जाएगा. 

सुधीर शर्मा ने कहा कि सीएम सुक्खू को जो जानकारी देते हैं वो भी बिलकुल सीएम सुक्खू की ही तरह निकम्मे हैं. उनकी बातों को मैं भी गंभीरता से नहीं लेता आप लोगों को भी नहीं लेनी चाहिए. जन बल और धन बल को लेकर उठे मुद्दे पर सुधीर शर्मा ने कहा कि जो भी लड़ रहा है वो जन बल से ही लड़ रहा है.  धन बल से लड़ते होते तो बड़े बड़े घराने और व्यापारी ही देश की गद्दियों पर बैठते.  सीएम सुक्खू 15 महीनों में भूल गए हैं कि जन बल क्या होता है.

सुधीर शर्मा ने कहा कि जितनी भी सरकारी संपत्तियां है. उनपर कांग्रेस का टैग लगा है. सरकारी सुविधाओं के दुरुपयोग के साथ-साथ कई अधिकारी कर्मचारी भी सिविल ड्रेस में कांग्रेस का प्रचार करते नजर आ रहे हैं. स्थानीय अधिकारियों को ड्यूटी लगा दी गई है कि कांग्रेस का प्रचार करें. बाहर से एक्स्ट्रा बटालियन बुलानी पड़ रही है और जिन लोगों के धर्मशाला में वोट तक नहीं उन्हें भी चुनाव में दौड़ाया जा रहा है.

तंज कसते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि पर्यटन विभाग नादौन में एक होटल बना रहा है. 300 कमरे का, लेकिन नादौन में कौन पर्यटक जाता है. हलफनामें के बयान पर फिर चैलेंज देते हुए कहा कि अदालत में सुक्खू और मैं एक साथ चलेंगे और दोनों साइन करेंगे.  अगर हल्फनामे से ज्यादा संपत्ति निकलती है तो मैं सरकार को दे दूंगा और अगर उनकी निकलती है तो वह भी प्रदेश के हवाले कर दें.

पार्किंग के सवाल उन्होंने कहा कि पब्लिक प्लेस पर सरकार को पार्किंग के लिए सोचना चाहिए और अगर किसी पर्सनल गाड़ी के लिए जगह चाहिए तो लोगों को अपने घर के नक्शे पास करवाते वक़्त जगह रखनी चाहिए. ये समस्या धीरे धीरे हल होगी और इसके लिए अभी लोगों को समझना होगा. बता दें, चुनाव प्रचार के लिए करीब 2 दिन बाकी है और आज सुधीर शर्मा ने भाजपा के कई पदाधिकारियों और नेताओं महिला मोर्चाओं से मिलकर धर्मशाला के कोतवाली बाजार में वोट मांगे.

रिपोर्ट- विपिन शुर्मा, धर्मशाला

Trending news