चंबा से LOC तक होगी देश की सबसे बड़ी रैली ऑफ वैली, 14 जून से होगा शुभारंभ
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1735169

चंबा से LOC तक होगी देश की सबसे बड़ी रैली ऑफ वैली, 14 जून से होगा शुभारंभ

हिमाचल प्रदेश के चंबा में इस बार रैली ऑफ वैली (Rally of Valley) का आयोजन किया जा रहा है.

चंबा से LOC तक होगी देश की सबसे बड़ी  रैली ऑफ वैली, 14 जून से होगा शुभारंभ

सोमी प्रकाश भुव्वेटा/ चंबा: हिमाचल प्रदेश के चंबा में इस बार रैली ऑफ वैली (Rally of Valley) का आयोजन किया जा रहा है. उपायुक्त चंबा अपूर्व देवगन ने बताया कि ''चलो चंबा अभियान'' के तहत रैली ऑफ चंबा के साथ नए आयोजन रैली ऑफ वैली को इस बार अभियान का हिस्सा बनाया गया है. 

Himachal Pradesh Tourism news: धर्मशाला-शिमला का सफर हुआ महंगा!

रैली ऑफ वैली मोटर स्पोर्ट्स में एडवेंचर टीएसडी यानी टाइम स्पीड डिस्टेंस के रूप में होगी. यह देश की सबसे बड़ी मोटर स्पोर्ट्स रैली होगी और चंबा से शुरू होकर कश्मीर घाटी तक लगभग 1100 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. रैली का शुभारंभ 14 जून को पुलिस मैदान बारगाह से होगा. जबकि 18 जून को श्रीनगर - कुपवाड़ा- फर्कियाँ पास- से होते हुए केरन सेक्टर में पहुंचते ही रैली की समाप्ति की घोषणा की जाएगी. 

Amarnath 2023: अमरनाथ यात्रा के दौरान नहीं खा सकते हैं ये सारे Food Item, लगा बैन

उन्होंने बताया कि रैली के पहले दिन सुपर स्टेज के तहत पुलिस मैदान में विभिन्न प्रतिस्पर्धाएं आयोजित होंगी. लोग विभिन्न मोटर स्पोर्ट्स प्रतिस्पर्धाओं का यहां बैठकर आनंद ले सकेंगे. हालांकि, रैली ऑफ वैली देश में सबसे बड़ी रैली होगी.  इसलिए इसमें देश के प्रतिष्ठित प्रतिभागी हिस्सा लेंगे. रैली की सफलता के लिए उन्होंने सभी चंबा वासियों के सहयोग का भी आह्वान किया है. 

Bilaspur Crime: हिमाचल के बिलासपुर में देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट!

 

Trending news