कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने चंबा में किया जबरदस्त रोड शो
Advertisement

कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने चंबा में किया जबरदस्त रोड शो

सोमवार को हिमाचल के चंबा मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी द्वारा एक जबरदस्त रोड शो का आयोजन किया गया.  इसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री इसके अलावा कांग्रेसी नेताओं ने भाग लिया.

कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने चंबा में किया जबरदस्त रोड शो

शिव शर्मा/चंबा: सोमवार को हिमाचल के चंबा मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी द्वारा एक जबरदस्त रोड शो का आयोजन किया गया.  इसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री इसके अलावा कांग्रेसी नेताओं ने भाग लिया. बता दें, इस रोड शो में हजारों की संख्या में जिले भर से युवाओं ने भाग लिया. साथ ही इस रोड शो के दौरान लोगों ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी की. 

Nachan Ki Tol Out: सपना चौधरी का नया गाना 'नाचण की तोल' रिलीज, ठुमकों पर फैंस ने हारे दिल

लंबे समय के बाद देखने को मिला है कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता और अन्य कार्यकर्ता एक जुट दिखाई दिए. जिसका संकेत आज की इस कामयाब रैली में देखने को मिली.  ऐसे में आने वाला समय भाजपा के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. निकाली गई रैली के बाद कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने जिले से आए हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नए जोश का संचार भी किया.  उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ ही महीनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले है और हम सभी को मिलकर इन चुनावों में जीत हासिल करनी है.  यह कामयाबी तभी संभव है जब हम लोग एक जुट होकर इसका मुकाबला करेंगे. 

बरनाला में 28 साल के युवक की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने की सख्त कार्रवाई की मांग

इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि वह इससे प्रदेश के 11, जिलों का दौरा कर चुकी हैं और अब वह चंबा पहुंची है. उन्होंने कहा कि हमने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार किया है,और इन सभी को एक राय दी है कि चुनाव नजदीक है और हम सभी को एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में उतरना है.  उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता भी बदलाव चाहती है. 

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री एक नहीं बल्कि तीन बार राज्य का दौरा कर चुके हैं, लेकिन  उन्होंने कभी भी प्रदेश में बढ़ रही बेरोजगारी की बात नहीं की और ना ही किसी मुद्दे पर उन्होंने बात की.  उन्होंने कहा कि सीबीआई जो कि पीएम के अंडर काम करती है, लेकिन पेपर घोटाले को लेकर हम लोगों ने सीबीआई से जांच करवाने की मांग भी की, पर उन्होंने कुछ भी नहीं किया.

Watch Live

 

Trending news