आपस में भिड़े सिरमौर कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ताओं में हुई हाथापाई!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1227529

आपस में भिड़े सिरमौर कांग्रेस के नेता, कार्यकर्ताओं में हुई हाथापाई!

नाहन में देर रात कांग्रेस के नेता आपस में भिड़ गए. मामला बढ़ता देख पुलिस ने कांग्रेस के दोनों गुटों को देर रात पुलिस थाना नाहन में पूछताछ के लिए बिठाया. 

 

photo

नाहन: जिला सिरमौर में कांग्रेस नेताओं का उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के दौरे से ठीक पहले ये विवाद शुरू हुआ. सोमवार देर रात कांग्रेस पार्टी के दो गुटों में हुई भिड़ंत के बाद एक बार फिर कांग्रेस की जिला में गुटबाजी जगजाहिर हुई है. 

जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष रूपेंद्र ठाकुर ने कांग्रेस नेता एवं पूर्व में पांवटा के विधायक रहे किरनेश जंग पर मारपीट व जानलेवा हमला करने के आरोप भी लगाएं है. जिसको लेकर एक शिकायत पुलिस थाना नाहन में सौंप दी गई है. दूसरी ओर किरनेश जंग ने अपने पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष रूपेंद्र ठाकुर ने बताया कि जब वह शिमला से पार्टी कार्यक्रम से लौट रहे थे तो पांवटा के पूर्व विधायक की गाड़ी उनके पीछे लग गई. वह निहोग तक पहुंचे और निहोग में उन्हें पूर्व विधायक व उनके साथियों ने पकड़ लिया. 

उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक की गाड़ी में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय बहादुर समेत अन्य नेता सवार थे. उन्होंने बताया कि उनके साथ निहोग के नजदीक मारपीट की गई और उन पर जानलेवा हमला किया गया. जहां से बचकर वह नाहन पहुंचे और एक शिकायत पुलिस थाना नाहन में सौंपी गई हैं.

कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक पांवटा साहिब किरनेश जंग ने अपने पर लगे सभी आरोप सिरे से खारिज करते हुए कहा कि शिमला से लौटते समय उनकी रूपेंद्र ठाकुर से मुलाकात तक नही हुई. उनको नाहन में रोका गया और उन पर मारपीट करने के आरोप लगाए गए. यह सब राजनीतिक षडंयत्र के तहत करवाया जा रहा हैं. उन्होंने कहा कि अगर रूपेंद्र ठाकुर सच्चे हैं तो सामने आए और साबित करें उनके साथ कब और कहा मारपीट हुई हैं.

उधर मामला बढ़ता देख पुलिस ने कांग्रेस के दोनों गुटों को देर रात पुलिस थाना नाहन में पूछताछ के लिए बिठाये रखा. देर रात करीब 1 बजे कांग्रेस नेताओं का नाहन के डॉ वाईएस परमार मेडिकल कालेज अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाया गया. इस दौरान मामले कि गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल मोके पर मौजूद रहा.

Trending news