Kapil Sharma के ट्रांसफॉमेशन के पीछे इस महिला का है कमाल, अर्चना पूरन सिंह ने खोला राज
Advertisement

Kapil Sharma के ट्रांसफॉमेशन के पीछे इस महिला का है कमाल, अर्चना पूरन सिंह ने खोला राज

Kapil Sharma Transformation: कपिल शर्मा शो में बतौर जज की भूमिका निभा रहीं अर्चना पूरन सिंह ने एक बीटीएस (BTS) वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो और कपिल शर्मा मस्ती के साथ अपना फोटो शूट करवा रहे हैं. नए लुक और नए अंदाज में कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं.  

Kapil Sharma के ट्रांसफॉमेशन के पीछे इस महिला का है कमाल, अर्चना पूरन सिंह ने खोला राज

Kapil Sharma Transformation: अपने नए लुक और नए अंदाज में कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं.  नए सीजन में कपिल शर्मा का बदला हुआ अंदाज देखने को मिलेगा. आज यानी शनिवार से शो की शुरुआत हो रही है. शो के ऑन एयर होने से पहले ही कपिल शर्मा अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां में बने हुए हैं. 

शो के प्रोमो और फोटोज तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, लेकिन क्या आपको पता है इस ट्रांसफॉर्मेशन का क्रेडिट किसे जाता है. चलिए इस खबर में हम आपको बताएंगे कि कौन है इस ट्रांसफॉर्मेशन का मास्टर. कहते हैं कि हर पुरुष के कामयाबी के पीछे एक महिला का हाथ होता है. कपिल के भी जिंदगी में वो खूबसूरत महिला उनकी वाइफ गिन्नी हैं. 

कपिल शर्मा शो में बतौर जज की भूमिका निभा रहीं अर्चना पूरन सिंह ने एक बीटीएस (BTS) वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो और कपिल शर्मा मस्ती के साथ अपना फोटो शूट करवा रहे हैं. शूट के बारे में बात करते हुए अर्चना लिखती हैं, कि हमनें फर्स्ट डे सेट पर मजेदार शूट किया है. इसके बाद हमनें रील्स शूट किया. आगे वह लिखती हैं कि ट्रांसफॉर्मेशन हम सभी को सीजन के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद है आप सभी को ये सीजन भी पसंद आएगा. उन्होंने आगे बताया कि कपिल का ट्रांसफॉर्मेशन कपिल की फाइफ गिन्नी ने किया है. धीरे-धीरे करके उनका टैलेंट बाहर आ रहा है. 

हिमाचल की बेटी ने जीता मिस अर्थ इंडिया 2022 का खिताब, CM ठाकुर ने दी बधाई

शो को लेकर दोनों काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. दोनों का लुक भी काफी लाजवाब है. वीडियो में अर्चना पूरन सिंह काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं. वहीं, कपिल भी किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं. इसके साथ ही फैंस भी शो को लेकर काफी उत्सुक हैं. वीडियो पर फैंस के भी कई सारे कमेंट हैं, जिसमें फैंस कपिल और अर्चना की तारीफ कर रहे हैं. 

Watch Live

Trending news