Kapil Sharma ने पिंक टी-शर्ट में शेयर किया फोटो, कहा लड़के पहन सकते पिंक कलर के कपड़े?
Advertisement

Kapil Sharma ने पिंक टी-शर्ट में शेयर किया फोटो, कहा लड़के पहन सकते पिंक कलर के कपड़े?

Kapil Sharma In Pink T-Shirt: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने हॉट पिंक कलर की टी-शर्ट पहन रखा है. साथ ही आंखो पर चश्मा लगाया हुआ. 

Kapil Sharma ने पिंक टी-शर्ट में शेयर किया फोटो, कहा लड़के पहन सकते पिंक कलर के कपड़े?

Kapil Sharma In Pink T-Shirt: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बाद से कई सारे फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.  कपिल शर्मा ने काफी अच्छी बॉडी भी बना ली है. अब वह अपने लुक को फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. इस बीच हाल ही में  कपिल शर्मा ने एक लेटेस्ट फोटो शेयर किया है. जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस फोटो में कपिल शर्मा का एकदम अलग लुक देखने को मिल रहा है. दरअसल,  कपिल शर्मा ने अपनी फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने हॉट पिंक कलर की टी-शर्ट पहन रखा है. साथ ही आंखो पर चश्मा लगाया हुआ. फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि, मैंने अभी गूगल किया है. क्या आप इसे पढ़ रही हैं तमन्ना भाटिया. क्या लड़के पिंक पहन सकते हैं? हां, आपने सही पढ़ा. असली मर्द पिंक पहनते हैं. पिंक लड़कों के लिए एक मैस्कुलिन और कूल रंग है.  

Shehnaaz Gill ने दर्द भरी आवाज में गाया गाना, वीडियो जमकर हो रहे वायरल

कपिल शर्मा ने आगे लिखा कि, इतिहास में पिंक महिलाओं से जुड़ा रंग नहीं था. 18वीं शताब्दी में मर्द गुलाबी सिल्क के सूट पहनने के लिए जाने जाते थे, जिनमें फ्लोरल डिजाइन होता था. मर्द पिंक पहनते हैं और इससे आपकी मर्दानगी खत्म नहीं होती. अपने इस पोस्ट में उन्होंने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को भी टैग भी किया है. 

हिमाचल में अब लोगों को राशन की दुकानों पर मिलेंगे पहले से सस्ते दाम पर सरसों तेल!

अब जब से यह फोटो कपिल शर्मा ने पोस्ट की है. वैसे ही वह फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगी. फैंस जमकर फोटो को लाइक कर रहे हैं. वहीं, फैंस कमेंट करके कपिल शर्मा की खूब तारीफ कर रहे है. इतना ही नहीं, सेलब्रिटी भी फोटो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा, नहीं पाजी आपने अपने बढ़िया लुक से सबको गूगली दे दी है. 

Watch Live

 

Trending news