CM सुक्खू ने भटियात में सुनी जनता की समस्या, करोड़ों रुपये की विकासात्मक कार्यों का किया उद्घाटन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2152697

CM सुक्खू ने भटियात में सुनी जनता की समस्या, करोड़ों रुपये की विकासात्मक कार्यों का किया उद्घाटन

Chamba News in Hindi: भटियात में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जनसभा को संबोधित किया. साथ ही कई विकासात्मक कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया.

CM सुक्खू ने भटियात में सुनी जनता की समस्या, करोड़ों रुपये की विकासात्मक कार्यों का किया उद्घाटन

Chamba News: हिमाचल मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भटियात विधानसभा क्षेत्र में 75 करोड़ रुपये की 9 विकासात्मक परियोजनाओं का सोमवार को लोकार्पण और शिलान्यास किया.  उसके बाद चुवाड़ी में जनसभा को भी संबोधित किया. 

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि जनमत एवं पार्टी विचारधारा के साथ दगा करना हिमाचल की संस्कृति नहीं है. यहां के लोग ईमानदार हैं और जब कोई भी जन-प्रतिनिधि अपना ईमान बेचता है, तो उसे प्रदेश की जनता कभी माफ नहीं करेगी. 

उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार पांच साल तक लोगों की सेवा करती रहेगी. प्रदेश में संवैधानिक परम्पराओं का बखूबी निर्वहन करने की दिशा में विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया के प्रयासों की सराहना करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ईमानदारी और लोकतांत्रिक मूल्यों को बनाए रखने के लिए उनका नाम इतिहास के पन्नों में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा. 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने क्षेत्र में सिविल कोर्ट, डीएसपी कार्यालय, मिनी सचिवालय, स्नातकोत्तर महाविद्यालय खोलने तथा फायर ऑफिसर का पद सृजित करने की घोषणा की. उन्होंने चंबा चुवाड़ी टनल की फीजिबिटिलटी रिपोर्ट के लिए चार करोड़ रुपए प्रदान करने की भी घोषणा की और कहा कि भट्टियात के लिए जल शक्ति विभाग का नया मंडल खोला जाएगा और डलहौजी में भी जल शक्ति विभाग का मंडल बना रहेगा.

वहीं, सीएम ने एक्स पर लिखा कि,  भटियात विधानसभा के चुवाड़ी में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही उनका निपटारा भी किया. इस मौके पर भटियात विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये के विकासात्मक कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया. हमारी सरकार हिमाचल को देश का सबसे समृद्ध, उत्कृष्ट एवं अग्रणी राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. 

रिपोर्ट- सोमी प्रकाश भुव्वेटा, चंबा

Trending news