Himachal News: विपक्ष पर बरसे हिमाचल के CM सुक्खू, कहा- हम विधानसभा में देंगे जवाब
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1794088

Himachal News: विपक्ष पर बरसे हिमाचल के CM सुक्खू, कहा- हम विधानसभा में देंगे जवाब

CM Sukhu: हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू विपक्ष पर जमकर बरसे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष सुर्खियां बटोरने के लिए राजनीति कर रहा. हम विधानसभा में जवाब देंगे. 

Himachal News: विपक्ष पर बरसे हिमाचल के CM सुक्खू, कहा- हम विधानसभा में देंगे जवाब

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोमवार में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा कि हमारी सरकार ने आपदा के बाद बेहतरीन कार्य किया है. उन्होंने कहा कि सरकार लगातार आपदा प्रभावितों को मदद पहुंचाने के काम कर रही है. 

हिमाचल प्रदेश सरकार वित्तीय संकट से जूझ रही है. बावजूद इसके आपदा प्रभावितों को कोई समस्या आने नहीं दी गई.  केंद्र सरकार की ओर से जो सहायता मिली है, वह स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फंड के तौर पर आई है. अब तक हिमाचल प्रदेश को केंद्र की ओर से कोई अंतरिम राहत राशि नहीं मिली है. 

Shimla Landslide: शिमला में धंसता हुआ नेशनल हाईवे लोगों के लिए बना खतरा, संभल कर करें सफर!

उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग केवल राजनीति करने का काम कर रहे हैं. विपक्षी नेता चाहते हैं कि वे लगातार अखबारों की सुर्खियां बटोरें. मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष की इन बातों का कोई जवाब नहीं देना चाहते. आपदा खत्म होने के बाद विधानसभा सत्र में सभी बातों का जवाब देंगे.

सीएम सुक्खू ने कहा कि विपक्षी नेता केवल राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं. अगर सरकार में तालमेल न होता, तो दो दिन के अंदर की आपदा प्रभावितों को राहत कैसे मिल जाती? उन्होंने कहा कि प्रभावितों को सरकार ने राहत पहुंचाने का काम किया है. हिमाचल प्रदेश में प्री मानसून और मानसून के दौरान भारी तबाही हुई है. 

अभी कई इलाकों में बारिश हो रही है. नुकसान बढ़ता ही चला जा रहा है. सरकार लगातार प्रभावितों तक पहुंच कर उन्हें मदद पहुंचाने की कोशिश कर रही है. वहीं, शिमला पहुंची एनएसजी टीम को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि एनएसजी ने मामले में साक्ष्य जुटाए हैं. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार भी यह जानने की कोशिश कर रही है कि इसमें कोई अन्य  तो शामिल नहीं है. 

Trending news