बिलासपुर दौरे पर सीएम जयराम ठाकुर, 200 करोड़ से अधिक की सौगात देंगे मुख्यमंत्री
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1234807

बिलासपुर दौरे पर सीएम जयराम ठाकुर, 200 करोड़ से अधिक की सौगात देंगे मुख्यमंत्री

प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बिलासपुर जिला के एक दिवसीय दौरे पर है. नैनादेवी व घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र की कुल 235 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे. जून माह में सीएम जयराम ठाकुर का यह बिलासपुर  का दूसरा दौर है.

 

photo

बिलासपुर:  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बिलासपुर जिला के एक दिवसीय दौरे पर आए हैं. वहीं अपने दौरे के दौरान सीएम जयराम ठाकुर नैना देवी व घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र की जनता को 235 करोड़ रुपये की सौगात देंगे. 

सीएम जयराम ठाकुर सबसे पहले नैना देवी विधानसभा के दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने अपने चौपर से स्वारघाट हेलीपैड पर लैंड किया और सड़क मार्ग से नैना देवी के लिए रवाना हुए. बिलासपुर पुलिस द्वारा मुख्यमंत्री के सम्मान में गार्ड ऑफ ऑनर सलामी भी दी गई.

इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शक्तिपीठ श्री नैनादेवी पहुंचे जहां उन्होंने विधिवत पूजा अर्चना कर माता रानी का आशीर्वाद प्राप्त किया. मंदिर न्यास द्वारा माता नैनादेवी की फोटो व चुनरी देकर सीएम जयराम ठाकुर का सम्मान भी किया गया, जिसके बाद नैनादेवी टेम्पल ट्रस्ट एम्प्लॉयी वेलफेयर फंड के तहत मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 लाख रुपये का चैक भी सीएम जयराम ठाकुर को सौंपा गया. 

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि माता रानी के दरबार में आकर उन्हें आत्मिक शांति प्राप्त हुई है. नैनादेवी के दरबार मे माथा टेकने के बाद सीएम जयराम ठाकुर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने 125 करोड़ की 12 विभिन्न योजनाओं का उदघाटन व शिलान्यास किया.

Trending news