CM जयराम ठाकुर ने मनाली में एक्ट्रेस कंगना रनौत से की मुलाकात, नाश्ते में खाए भल्ले
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1390196

CM जयराम ठाकुर ने मनाली में एक्ट्रेस कंगना रनौत से की मुलाकात, नाश्ते में खाए भल्ले

Himachal CM with Actress Kangana Ranaut: सीएम जयराम ठाकुर ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ मुलाकात की. इस दौरान सीएम के साथ हिमाचल के शिक्षा मंत्री गोबिंद ठाकुर भी मौजूद रहे. 

CM जयराम ठाकुर ने मनाली में एक्ट्रेस कंगना रनौत से की मुलाकात, नाश्ते में खाए भल्ले

Himachal CM with Actress Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav 2022) से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut)  के साथ मुलाकात की. सीएम एक्ट्रेस से मिलने उनके घर मनाली पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कंगना के परिवार के साथ बैठकर नाश्ता किया. साथ ही फोटो भी खिंचवाया. 

Himachal Weather Update: हिमाचल के कई इलाकों में शुरू हुई बर्फबारी, सफेद चादर से ढकीं पहाड़ियां

आपको बता दें, हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में दशहरा उत्सव चल रहा है. दशहरा उत्सव के बहाने ही सीएम जयराम ठाकुर ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के साथ मुलाकात की. इस दौरान सीएम के साथ हिमाचल के शिक्षा मंत्री गोबिंद ठाकुर भी मौजूद रहे. हालांकि, इस मुलाकात में किस विषय पर चर्चा हुई इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

Karwa Chauth 2022: करवा चौथ पर सुहागिन महिलाएं अपने हाथों में लगाएं मेहंदी की ये खूबसूरत डिजाइन

सीएम जयराम ने किया ट्वीट
सीएम जयराम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, देवभूमि हिमाचल की बेटी एवं प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत के मनाली स्थित आवास पर आज उनसे तथा परिवारजनों से मिलना हुआ. मुझे प्रसन्नता है कि प्रदेश की प्रतिभाशाली बेटी कंगना अपने संस्कार और संस्कृति को काफी तव्वजो देती हैं, जो नई पीढ़ी के लिए प्रेरणा से कम नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि उनके आवास पर परिवारजनों से मिले स्नेह से अभिभूत हूं, इसके लिए उनका हार्दिक आभार. 

वहीं जानकारी के अनुसार, जयराम ठाकुर के साथ मुलाकात के बाद कंगना रनौत ने कहा कि आज सीएम से घर पर भेंट हुई. मेरी मां ने सीएम के लिए नाश्ते में भल्ले और बबरू बनाए थे, जो उन्होंने बड़े स्नेह से ग्रहण किया. एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी सादगी और हिमाचल के लिए प्यार की भावना दोनों ही प्रेरणात्मक है. 

Watch Live

Trending news